एशिया कप की हार के बाद सुबकते हुए अनुष्का के पल्लू में जा छिपे थे विराट !

By: | Last Updated: Friday, 14 March 2014 11:58 AM
एशिया कप की हार के बाद सुबकते हुए अनुष्का के पल्लू में जा छिपे थे विराट !

नई दिल्ली: एशिया कप फाइनल के तुरंत बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अचानक श्रीलंका क्यों चले गए थे. इसका खुलासा हो गया है. एशिया कप में भारत की करारी हार से कप्तान विराट कोहली बेहद तनावग्रस्त थे.

 

इस करारी हार से विराट इस कदर हताश हो चुके थे कि उन्हें करियर अंधकारमय लगने लगा था. इसी तनाव और हताशा को दूर करने के लिए विराट सीधे श्रीलंका चले गए थे, जहां उनकी ग्लैमरस गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा अपना फिल्म ‘मुंबई वेल्वेट’ की शूटिंग कर रही थीं.

 

अनुष्का के साथ कुछ वक्त बिताने और अपनी हताशा उससे शेयर करने के बाद विराट ने कुछ ठीक महसूस किया. अनुष्का से मिलकर लौटे विराट ने 13 मार्च को ट्वीट किया- “Well rested. Time to get back to the grind now!” (आराम कर लिया, अब फिर से खेलने के लिए तैयार हूं.)

 

इससे पहले विराट जब न्यूजीलैंड दौरे पर थे तो अनुष्का उनसे मिलने वहां पहुंच गई थीं. इतना ही नहीं दोनों को हाथ में हाथ डाले घूमते हुए भी देखा गया था. इतना ही नहीं इन दोनों के तो ‘लिव इन’ में साथ रहने की खबरें भी आ चुकी हैं.

 

अब देखते हैं कि टी-20 वर्ल्ड कप में अनुष्का से मिलकर लौटने का असर विराट की बल्लेबाजी में दिखता है या नहीं!

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: एशिया कप की हार के बाद सुबकते हुए अनुष्का के पल्लू में जा छिपे थे विराट !
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017