खुशनुमा माहौल में अभ्यास किया टीम इंडिया ने

By: | Last Updated: Wednesday, 26 March 2014 12:57 PM

मीरपुर: आईसीसी विश्व टी20 चैंपियनशिप में लगातार दो जीत से निश्चित तौर पर भारतीय क्रिकेटरों की भाव भंगिमा भी बदली है और आज शाम यहां अभ्यास सत्र के दौरान पूरी टीम बेहद खुश नजर आ रही थी. टीम प्रबंधन ने खिलाड़ियों को दो दिन के विश्राम का समय दिया था क्योंकि उन्होंने छह दिन के अंदर चार मैच : दो अभ्यास मैचों सहित खेले थे.

 

विश्राम से खिलाड़ियों को तरोताजा होने में मदद मिली और उन्होंने यहां ढाई घंटे के अभ्यास सत्र के दौरान खूब मस्ती भी की. शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम से सटे बीसीबी क्रिकेट अकादमी मैदान पर अ5यास सत्र के दौरान पंजाबी और बालीवुड के गाने भी बजते रहे. जिस तरह के गाने बज रहे थे उससे टीम के मूड का अंदाजा लगाया जा सकता था. जब ‘हो जाएगी बल्ले बल्ले’, ‘खलबली है खलबली’ और ‘छैयां-छैयां’ गाने बज रहे थे तो फिर खिलाड़ियों के मस्ती भरे मूड का साफ पता चल रहा था.

 

जहां तक अभ्यास की बात है तो पिछले सत्र की तुलना में कुछ भी भिन्न नहीं था लेकिन पाकिस्तान और वेस्टइंडीज जैसी टीमों पर जीत से जरूर टीम का आत्मविश्वास बढ़ा है. हमेशा की तरह फुटबाल खेलकर अभ्यास की शुरूआत की गयी और खिलाड़ियों ने इसका पूरा मजा लिया. वर्तमान टीम के ‘सर्वश्रेष्ठ फुटबालर’ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मौका देखकर गोल भी किया.

 

दोनों मैच में असफल रहने वाले युवराज सिंह ने नेट्स पर अच्छे शाट लगाये. वह भी अच्छे मूड में दिख रहे थे. उन्होंने मालिशिया रमेश माने जिन्हें सभी प्यार से माने काका कहते हैं, से मालिश करवाने के बाद नेट्स पर अच्छा समय बिताया. शिखर धवन से बात करने के बाद उन्होंने रविंद्र जडेजा, अमित मिश्रा और रविचंद्रन अश्विन के लिये गेंदबाजी भी की. तेज गेंदबाजों में मोहम्मद शमी ने नेट्स पर सबसे अधिक पसीना बहाया. वह केवल कुछ देर तक आराम करते और फिर गेंदबाजी करने के लिये आ जाते. धोनी हमेशा की तरह अच्छे टच में दिख रहे थे. उन्होंने सत्र की समाप्ति के बाद कोच डंकन फ्लैचर से बात भी की.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: खुशनुमा माहौल में अभ्यास किया टीम इंडिया ने
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत
BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत

कोच्चि: क्रिकेटर एस श्रीसंत ने बीसीसीआई से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) के लिए केरल हाईकोर्ट...

डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक
डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक

बर्मिंघम: पाकिस्तान के अजहर अली के बाद एलिस्टेयर कुक डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ने वाले...

टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा
टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा

बासिल: ब्रिटेन की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा ने सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017