चुनावी रैलियों का सुपर संडे, मोदी की महाराष्ट्र- कर्नाटक में रैली, सोनिया की दिल्ली में रैली, अखिलेश यादव और मायावती भी करेंगे रैलियां

चुनावी रैलियों का सुपर संडे, मोदी की महाराष्ट्र- कर्नाटक में रैली, सोनिया की दिल्ली में रैली, अखिलेश यादव और मायावती भी करेंगे रैलियां

By: | Updated: 30 Mar 2014 02:07 AM

नई दिल्ली: पीएम पद के बीजेपी उम्मीदवार नरेंद्र मोदी आज कुल मिलाकर धुआंधार पांच रैलियां करेंगे. इसके अलावा आज सोनिया गांधी भी दिल्ली में रैली करेंगी. यूपी के साएम और बसपा सुप्रीमो की भी आज रैलियां होनी हैं.

 

महाराष्ट्र में नरेंद्र मोदी की आज तीन रैलियां होनी हैं. ये रैलियां अमरावती, अकोला और नांदेड़ में होनी हैं. नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र और कर्नाटक में 5 रैलियों को सम्बोधित करेंगे.

 

मोदी महाराष्ट्र के अमरावती के साइंस कोर मैदान, अकोला के क्रिकेट क्लब ग्राउंड और नांदेड़ में गुरु गोविन्द सिंह मैदान में रैली करेंगे. कर्नाटक में मोदी बीजापुर और बेलगाम  में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे. अमरावती की सभा सुबह 9.30 बजे है, अकोला  11.30 बजे, इसके बाद नांदेड़ की रैली होगी. बीजापुर में सभा तीन बजे और बेलगाम में पांच बजे है.

 

महाराष्ट्र में तीन रैलियां करने के बाद नरेंद्र मोदी कर्नाटक पहुंचेंगे जहां वो बीजापुर और बेलगाम की जनसभाओं में भाषण देंगे. कर्नाटक में आज नरेंद्र मोदी की पहली रैली दोपहर तीन बजे बीजापुर में होगी.

 

मोदी आज धुआंधार प्रचार से भरे इस दिन आखिरी रैली शाम पांच बजे बेलगाम में करेंगे. पूरे चुनाव प्रचार के दौरान नरेंद्र मोदी कुल मिलाकर देश के अलग-अलग हिस्सों में 185 से ज्यादा रैलियां करनी हैं.

 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज असम का चुनावी दौरा करेंगे. इस दौरान वह करीमगंज, डोकमोका और तिनसुकिया में जनसभाएं करेंगे.

 

सोनिया गांधी की रैली

कांग्रेस पार्टी के प्रचार अभियान के दूसरे चरण के तहत आज पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी नई दिल्ली में जनसभा करेंगी. नई दिल्ली में सोनिया गांधी की रैली आज शाम चार बजे करोल बाग के अजमल खां पार्क में होगी.

 

नई दिल्ली लोकसभा सीट पर कांग्रेस के अजय माकन का मुकाबला बीजेपी की मीनाक्षी लेखी और आम आदमी पार्टी के आशीष खेतान से है.

 

अखिलेश की रैली

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज प्रदेश के चार शहरों में चुनावी जनसभाएं करेंगे.  यूपी के सीएम अखिलेश यादव सबसे पहले गाजियाबाद के कविनगर में जनसभा करेंगे. ये जनसभा रामलीला मैदान में 12 बजे से दो बजे तक होगी.

 

गाजियाबाद के अलावा अखिलेश यादव आज यूपी के तीन और शहरों - हापुड़, बुलंदशहर और अलीगढ़ में भी चुनावी रैलियां करेंगे.

 

मायावती की रैली

बीएसपी अध्यक्ष मायावती आज चंडीगढ़ और अंबाला में चुनावी रैलियां करेंगी. बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को बिहार के बक्सर में जनसभा की. अपने भाषण में मायावती ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया.

 

केजरीवाल की रैली

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आज सुबह 8 बजे अंबाला से रोड शो शुरू करेंगे. केजरीवाल के हरियाणा में तीन दिन के रोड शो का आज आखिरी दिन है. अंबाला के बाद आज केजरीवाल सुबह 9 बजे चंडीगढ़ में भी रोड शो करेंगे जहां वो आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार गुल पनाग के लिए वोट मांगेंगे. हरियाणा में केजरीवाल अपने तीन दिन के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज दोपहर 3 बजे पानीपत में और शाम 5 बजे सोनीपत में भी रोड शो करेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Vijay Hazare Trophy: सेमीफाइनल में सौराष्ट्र ने आंध्र प्रदेश को 59 रनों से रौंदा, फाइनल में कर्नाटक से होगी भिड़ंत