दिल्ली में महिला के साथ गैंगरेप, ऑटो से जा रही दो लड़कियों को अगवा करने की कोशिश

दिल्ली में महिला के साथ गैंगरेप, ऑटो से जा रही दो लड़कियों को अगवा करने की कोशिश

By: | Updated: 30 Mar 2014 02:23 AM

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली एक बार फिर हुई शर्मसार हुई है. दक्षिणी दिल्ली के हौज खास इलाके में 35 साल की महिला ने तीन लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया. आरोपी महिला के जान-पहचान वाले हैं.

 

पीड़ित के मुताबिक गैंगरेप के तीनों आरोपियों ने उसे दिल्ली के लोधी रोड के पास बुलाया जिसके बाद तीनों युवक महिला को हौज़ ख़ास की एक कोठी पर ले गए जहां उसके साथ तीनों युवकों ने महिला के साथ गैंगरेप किया.



पीड़ित महिला ने जिन 3 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है वो दिल्ली के एक मंदिर में काम करते हैं महिला इनसे मंदिर में ही मिली थी तब से ही इनकी जान पहचान थी. महिला की शिकायत पर दिल्ली के हौज़ख़ास थाने में केस दर्ज कर लिया गया. जिसके बाद पुलिस ने नारंग और रारिया नाम के दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन राजनारायण नाम का तीसरा आरोपी अब तक फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

 

दो लड़कियों को अगवा करने की कोशिश

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में बीती रात कार में सवार तीन लड़कों ने ऑटो में जा रही दो लड़कियों को अपनी कार में खींचने की कोशिश की. विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों लड़कियों के साथ मारपीट की.

 

ऑटो ड्राइवर ललित ने लड़कियों को बचाने की कोशिश की, तो तीनों आरोपियों ने उसे डंडों से बुरी तरह पीटा. ऑटो ड्राइवर को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

 

हैरान करने वाली बात ये है कि लड़कियों के अपहरण की ये वारदात निजामुद्दीन थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर हुई, लेकिन पुलिस को कुछ पता नहीं चला.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story SA vs IND T20: रैना ने बहाया पसीना,कुलदीप के खेलने पर संशय के बादल