धीमी फेंकी गई गेंदों पर शॉट लगाना मुश्किल था: धोनी

By: | Last Updated: Wednesday, 22 January 2014 3:38 PM

हेमिल्टन: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को न्यूजीलैंड के हाथों दूसरा वनडे गंवाने के बाद कहा कि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों द्वारा धीमी गति से फेंकी गई गेंदों को खेलने में मुश्किल हो रही थी. भारतीय टीम ने सेडान पार्क में हुए दूसरा मैच न्यूजीलैंड के हाथों गंवाने के साथ ही अपनी शीर्ष रैंकिंग भी गंवा दी.

 

धोनी ने भारत के लिए 56 रनों की महत्वपूर्ण अर्धशतकीय पारी खेली. धोनी ने कहा, “न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों द्वारा फेंकी गई धीमी गति की गेंदों पर शॉट लगाने में मुश्किल हो रही थी. इन गेंदों पर लगातार तेज शॉट लगाना काफी मुश्किल था, और अंत में हम 290 के लक्ष्य के करीब पहुंचने में असफल रहे.”

 

बारिश से बाधित एवं संशोधित 42 ओवरों में मिले 297 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने 41.3 ओवरों में नौ विकेट पर 277 रन बनाए. बारिश के कारण मैच को तीन गेंद पहले ही समाप्त करना पड़ा.

 

41.3 ओवरों में भारत के लिए डकवर्थ लुईस नियम से संशोधित लक्ष्य 293 रन तय हुआ, जिससे भारतीय टीम 15 रन दूर रह गई.

 

न्यूजीलैंड ने 42 ओवरों में सात विकेट पर 271 रन बनाए, जिसमें प्लेयर ऑफ द मैच केन विलियमसन (77) और रॉस टेलर (57) की अर्धशतकीय पारियां और कोरी एंडरसन की 17 गेंदों में खेली गई 44 रनों की आतिशी पारी शामिल है.

 

भारत के लिए धोनी के अलावा विराट कोहली (78) ने अहम योगदान दिया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: धीमी फेंकी गई गेंदों पर शॉट लगाना मुश्किल था: धोनी
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017