फलाह ने बंगाल को ध्वस्त किया, महाराष्ट्र ने दबदबा बनाया

By: | Last Updated: Saturday, 18 January 2014 1:31 PM
फलाह ने बंगाल को ध्वस्त किया, महाराष्ट्र ने दबदबा बनाया

इंदौर: बायें हाथ के गेंदबाज समद फलाह ने अपनी शानदार गेंदबाजी से बंगाल के बल्लेबाजों की खराब तकनीक की पोल खोल दी जिससे महाराष्ट्र ने आज यहां रणजी ट्राफी सेमीफाइनल के पहले दिन मैच पर दबदबा बना लिया.

 

फलाह ने नयी गेंद से तहलका मचाते हुए 16.4 ओवर में 58 रन देकर सात विकेट झटके जिससे बंगाल की टीम पहली पारी में 41.4 ओवर में महज 114 रन पर सिमट गयी.

 

इसके जवाब में महाराष्ट्र ने स्टंप तक चार विकेट खोकर 164 रन बना लिये, इस तरह उसने 50 रन की बढ़त हासिल कर ली.

 

बंगाल के टीम प्रबंधन ने हषर्द खादीवाले :28:, विजय जोल :01: और केदार जाधव :40: की तिकड़ी के खिलाफ तो होमवर्क कर लिया, लेकिन कोच अशोक मल्होत्रा और उनकी टीम फलाह की अगुवाई वाले महाराष्ट्र के मध्यम गति के गेंदबाज के खिलाफ कोई रणनीति नहीं बना सके. फलाह ने मजबूत मुंबई के बल्लेबाजी क्रम को महज 129 रन पर समेट दिया था.

 

बंगाल के बल्लेबाजों को महाराष्ट्र के इस गेंदबाज की गेंद का कोई अंदाजा नहीं था, जिसने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 11वीं बार पांच विकेट झटकने का कारनामा किया.

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: फलाह ने बंगाल को ध्वस्त किया, महाराष्ट्र ने दबदबा बनाया
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017