बल्लेबाजी कोच के लिए पीसीबी की नजर ग्रांट फ्लावर पर

By: | Last Updated: Friday, 2 May 2014 10:15 PM
बल्लेबाजी कोच के लिए पीसीबी की नजर ग्रांट फ्लावर पर

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड देश की ओर से सर्वाधिक मैच खेलने वाले इंजमाम उल हक को राष्ट्रीय टीम का बल्लेबाजी कोच बनने के लिए मनाने में असफल रहा है और यह अहम पद अब जिंबाब्वे के ग्रांट फ्लावर को दिया जा सकता है.

 

पीसीबी सूत्रों के अनुसार फ्लावर ने इस पद के लिए आवेदन किया था लेकिन पीसीबी की प्राथमिकता इंजमाम हैं जिन्होंने पाकिस्तान के लिए 120 टेस्ट खेले हैं और 2003 से 2007 तक कप्तान रहे.

 

एक सूत्र ने कहा, ‘‘बोर्ड को इंजमाम के मामले में अब तक सफलता नहीं मिली है क्योंकि वह अपने व्यवसाय और धार्मिक गतिविधियों को लेकर व्यस्त है और वह पूरे समय टीम के साथ रहने की स्थिति में नहीं है.’’ अंतत: इंजमाम को बल्लेबाजी सलाहकार की भूमिका दी जा सकती है लेकिन अब बोर्ड संभावित बल्लेबाजी कोच के रूप में फ्लावर पर भी गौर कर रहा है.

 

फ्लावर अतीत में भी अंतरराष्ट्रीय टीमों के साथ काम कर चुके हैं और वह उन हाई प्रोफाइल विदेशियों में शामिल हैं जिन्होंने कोचिंग पद के लिए आवेदन किया है.

 

मोइन खान, हारून राशिद और इंतिखाब आलम की मौजूदगी वाली बोर्ड की कोचिंग समिति सोमवार को बैठक करके विभिन्न कोचिंग पदों के लिए पीसीबी अध्यक्ष को नामों की सिफारिश करेगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: बल्लेबाजी कोच के लिए पीसीबी की नजर ग्रांट फ्लावर पर
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017