बागपत की राजनीति क्या कहती है?

By: | Last Updated: Tuesday, 25 March 2014 5:06 PM

बागपत: कौन बनेगा प्रधानमंत्री का कारवां आज यूपी के बागपत में हैं . चर्चा शुरु करने से पहले बागपत के राजनीतिक प्रोफाइल और चुनावी मुद्दों पर एक नजर .

 

बाघों का इलाका माने जानेवाले बागपत में इस चुनाव में दो सिंहों की जबरदस्त टक्कर देखने के लिए मिल रही है . आमने सामने हैं आरएलडी के अध्यक्ष अजित सिंह और मंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर सत्यपाल सिंह.

 

बागपत में वोट मांग रहे सत्यपाल सिंह महज तीन महीने पहले मुंबई के पुलिस कमिश्नर थे . अब वो मतदाताओं को बताने में जुटे हैं कि मुंबई तो उनकी कर्मभूमि थी, जन्मभूमि तो बागपत ही है .

 

अजित सिंह और सत्यपाल सिंह की इस चुनावी टक्कर में बीएसपी, एसपी और आम आदमी पार्टी भी अपना दांव खेल रही है . बागपत के चुनावी मुद्दों में विकास, भ्रष्टाचार, गन्ना किसानों की समस्या, सड़कों की दुर्दशा और  बिजली जैसे मुद्दों के साथ साथ सबसे बड़ा मुद्दा है अजित सिंह बनाम सत्यापाल सिंह की लड़ाई .

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: बागपत की राजनीति क्या कहती है?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ele2014
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017