मोदी पर तीखा हमला, बेनी ने बताया गुंडा तो आजम ने कहा कुत्‍ते के बच्‍चे का बड़ा भाई

By: | Last Updated: Wednesday, 2 April 2014 4:17 AM

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा और  सपा नेता और यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी की है.

 

चुनाव प्रचार में विरोधियो पर बदजुबानी का सिलसिला थम नहीं रहा है. समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के शहरी विकास मंत्री आजम खान ने नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. रामपुर में एक चुनावी सभा के दौरान आजम ने मोदी को कुत्ते के बच्चे का बड़ा भाई कह दिया. यहां आजम खान रामपुर से पार्टी के उम्मीदवार नसीर खान के लिए प्रचार कर रहे थे. इस सभा में आजम ने मोदी को लेकर गोबर और पेशाब जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया.

 

आज़म खान ने इस चुनावी सभा में बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को कुत्ते के बच्चे का बड़ा भाई बताया और कहा कि नरेंद्र मोदी मुंगेरी लाल हिंदुस्तान का बादशाह होने के सपने देखता है! और सपने में भी उसे आज़म खान कि भैंसो के गोबर और पेशाब का ख्याल दिखाई देता है!

 

आज़म खान ने कहा कि जब मेरी भैंसे नरेंद्र मोदी कि परेशानी कि वजह बन गयी है तो सोचो उसे मेरा नाम कितना सताता होगा! आज़म खान ने कहा कि ये हमारा दबदबा इतना है कि अगर हमें ज़रा सी बिजली ज़यादा मिल जाती है तो नरेंद्र मोदी का कलेजा फट जाता है. हमारी खुशहाली नरेंद्र मोदी कि परेशानी कि वजह बन जाती है. रामपुर वालो तुम और हम निशाने पर है.