विश्व टी20 टूर्नामेंट का साझेदार बना रिलायंस कम्यूनिकेशन

By: | Last Updated: Saturday, 1 March 2014 1:16 PM
विश्व टी20 टूर्नामेंट का साझेदार बना रिलायंस कम्यूनिकेशन

बेंगलूर: देश की शीर्ष टेलीकाम सेवा प्रदाता कंपनियों में से एक रिलायंस कम्यूनिकेशन लिमिटेड ने बांग्लादेश में 16 मार्च से छह अप्रैल तक होने वाले आईसीसी विश्व ट्वेंटी20 टूर्नामेंट का वैश्विक साझेदार बनने की आज घोषणा की.

 

कंपनी के अध्यक्ष और सीईओ :वायरलेस व्यवसाय: गुरदीप सिंह ने कहा कि उनके कार्यक्रमों की शुरूआत बांग्लादेश में टूर्नामेंट शुरू होने से पहले भारत में आरकाम के ट्राफी प्रिव्यू के साथ होगी.

 

गुरदीप ने बताया कि इस प्रतिष्ठित ट्राफी का डिजाइन और निर्माण लंदन के लिंक्स ने किया है और यह चांदी और रोडियम से बनी है. इसका वजन लगभग साढ़े सात किग्रा है.

 

आईसीसी विश्व टी20 का लोगो बांग्लादेश के शहरों में चलने वाले रिक्शों :टुक टुक: से प्रेरित है. इसके लोगो को आस्ट्रेलिया के वाइटकाइट ने डिजाइन किया है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: विश्व टी20 टूर्नामेंट का साझेदार बना रिलायंस कम्यूनिकेशन
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017