सहवाग और गंभीर फिर फ्लाप, दिल्ली दौड़ से बाहर

By: | Last Updated: Wednesday, 1 January 2014 12:11 PM

नई दिल्ली: वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर एक बार फिर सस्ते में आउट हो गए और बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद दिल्ली रणजी ट्राफी आखिरी ग्रुप लीग मैच में कर्नाटक के हाथों शर्मनाक हार की दहलीज पर पहुंच गई है .

 

पहली पारी में कर्नाटक के 289 रन के जवाब में 87 रन से पिछड़ी दिल्ली ने तीसरे दिन छह विकेट पर 132 रन पर गंवा दिये . उसके पास सिर्फ 45 रन की बढत है और उसके चार ही विकेट बाकी हैं .

 

सहवाग : 11 : का प्रथम श्रेणी क्रिकेट में खराब प्रदर्शन जारी रहा जिसे एच एस शरत ने पगबाधा आउट किया . सहवाग ने 34 गेंद की पारी में सिर्फ एक चौका लगाया . इस रणजी सत्र में 13 पारियों में उन्होंने 234 रन बनाये .

 

उनसे अधिक रन जीवनजोत सिंह और गंभीर : 578 : ने बनाये है लिहाजा उत्तरी क्षेत्र की टीम में उनका चुना जाना मुश्किल है . गंभीर : 26 : भी एक बार फिर गैर जिम्मेदाराना शाट खेलकर आउट हुए . नीचे जाती गेंद पर वह पूरी तरह से फ्रंटफुट पर नहीं आ सके और अपना विकेट गंवा बैठे .

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: सहवाग और गंभीर फिर फ्लाप, दिल्ली दौड़ से बाहर
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017