सैफई महोत्सव के बचाव में अखिलेश मीडिया पर भड़के

By: | Last Updated: Friday, 10 January 2014 10:36 AM

लखनऊ: सैफई महोत्सव के नाच गाने पर खर्च की आलोचना को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भड़के हुए हैं और इसके लिए उन्होंने मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली.

 

अखिलेश ने आज प्रेस कॉन्फ़्रेंस कर जागरण अखबार पर गलत खबर छापने और एक अंग्रेजी चैनल पर भी जान-बूझकर छवि खराब करने का आरोप लगाया.

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि अखबार ने खबर दी है कि सैफई महोत्सव पर 300 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं, वे बताएं कि आखिर 300 करोड़ रुपया कहां खर्च हुआ है. अखिलेश यादव ने दावा किया कि महोत्सव में 8-10 करोड़ रुपये खर्च हुए होंगे.

 

उन्होंने कहा, “जिन्होंने 300 करोड़ रुपये के खर्च की बात छापी है, वे माफी मांगे नहीं तो हिसाब-किताब दें.”

 

सैफई महोत्सव पर सफाई देते हुए अखिलेश ने कहा, “जिन कलाकारों ने सैफई महोत्सव में हिस्सा लिया है उनसे क्यों सवाल किए जा रहे हैं, जो पूछना है हमसे पूछें.”

 

आपको बता दें कि सैफई महोत्सव को लेकर अखिलेश को मीडिया के भारी आलोचना का सामना करना पड़ा है . विभिन्न राजनीतिक पार्टियां भी उनके नाच गाने पर करोड़ों रुपये बहाने पर सवाल खड़ा कर रही हैं.

 

आलोचकों का सवाल है कि अखिलेश महोत्सव में मस्ती कर रहे थे, जबकि मुज़फ़्फ़रनगर में सैकड़ों दंगा पीड़ित अभाव में ठंड से ठिठुर रहे थे और दर्जनों बच्चे मौत के मुंह में समा चुके हैं.

 

हालांकि, अखिलेश का दावा है कि एसपी सरकार सत्ता में रहे या नहीं लेकिन सैफई महोत्सव हर साल होता रहा है और इसमें बॉलीवुड के अदाकार आते रहे हैं.

 

याद रहे कि अखिलेश यादव ‘डेढ़ इश्किया’ के प्रीमियर शो में शामिल होने वाले थे, लेकिन हर तरफ से आलोचना झेल रहे सीएम ने फजीहत से बचने के लिए इस शो में जाने से इनकार कर दिया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: सैफई महोत्सव के बचाव में अखिलेश मीडिया पर भड़के
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017