कैच के बदले मिले 10 लाख रैंड का इनाम

By: | Last Updated: Sunday, 13 December 2015 2:18 PM
10 South African cricket fans win prize money of over 40 lakh rupees!

जोहानिसबर्ग: साउथ अफ्रीका के 10 क्रिकेट प्रशंसकों के बीच 10 लाख रैंड का इनाम बंटा जिन्होंने हाल में संपन्न घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट द रैम स्लैम टी20 के दौरान लगे छक्कों को एक हाथ से कैच किया.

प्रायोजकों ने वादा किया था कि टूर्नामेंट के दौरान लगने वाले छक्कों को जो भी प्रशंसक एक हाथ से कैच करेगा उन्हें इनाम मिलेगा लेकिन उन्होंने नहीं सोचा था कि इसके 10 दावेदार होंगे.

छह हफ्तों के टूर्नामेंट के पहले हफ्ते में किसी भी दर्शक ने ऐसा कैच नहीं पकड़ा लेकिन फाइनल तक नौ लोग ऐसा कर चुके थे जिन्हें फाइनल देखने और अपना एक लाख रैंड से अधिक का पुरस्कार लेने के लिए आमंत्रित किया गया.

फाइनल में हालांकि 22 साल के एमेच्योर आलराउंडर विलेम वान डेर मर्व कैच लपकने वाले 10वें विजेता बने और प्रत्येक विजेता को एक लाख रैंड की राशि मिली(भारतीय रुपये के अनुसार लगभग 40 लाख).

बाकी नौ विजेताओं ने इसके बाद अच्छी खेल भावना के साथ विलेम वान डेर मर्व का विजेताओं की जगह पर स्वागत किया और विलेम ने उनके हिस्से से कुछ राशि अपने नाम करने के लिए मजाकिया लहजे में उनसे माफी मांगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 10 South African cricket fans win prize money of over 40 lakh rupees!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017