T20 वर्ल्ड कप: हर मैच के लिए सिर्फ 250 पाकिस्तानी फैंस मिलेगा वीज़ा

By: | Last Updated: Monday, 7 March 2016 8:31 PM
250 visas for Pak fans for each of its T20 matches

नई दिल्ली: भारत टी20 विश्व कप के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटप्रेमियों को हर मैच के लिये 250 वीजा देगा जिसमें धर्मशाला में भारत के खिलाफ होने वाला मैच भी शामिल है.

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया ,‘‘ अभी तक हमने पाकिस्तानी टीम के हर मैच के लिये पाकिस्तानी क्रिकेटप्रेमियों को 250 वीजा जारी करने का फैसला किया है.’’ पांच दिवसीय वीजा मैचों के टिकट, यात्रा (रेल, सड़क या हवाई) के रिटर्न टिकट और होटल बुकिंग के दस्तावेज दिखाने के बाद दिया जायेगा.

अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान के सेमीफाइनल या फाइनल में पहुंचने पर वीजा की संख्या में बढोतरी की जा सकती है. अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी दर्शकों पर सुरक्षा एजेंसियों की नजरें रहेंगी क्योंकि पहले भी कई बार कुछ पर्यटक गायब होते रहे हैं.

पाकिस्तान को 19 मार्च को भारत से धर्मशाला में खेलना है. इसके अलावा मोहाली में उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 मार्च को और आस्ट्रेलिया से 25 मार्च को खेलना है. पाकिस्तानी टीम 16 मार्च को कोलकाता में भी एक मैच खेलेगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 250 visas for Pak fans for each of its T20 matches
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017