नेहरा की टीम में वापसी पर सहवाग ने किया रिएक्ट!

By: | Last Updated: Tuesday, 22 December 2015 10:04 AM
Sehwag reacted on Ashish Nehra’s come back to Indian squad

नई दिल्ली: टीम इंडिया से संन्यास की घोषणा कर चुके वीरेंद्र सहवाग और आशीष नेहरा की दोस्ती के किस्से उस समय से जाने जाते हैं जब ये दोनों दिग्गज टीम इंडिया में आने से पहले स्कूटर पर एक साथ प्रेक्टिस करने जाते थे.

बीते आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहतरीन गेंदबाज़ी करने वाले आशीष नेहरा को सहवाग से सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिली थीं और फिर से कुछ वैसा ही हाल में भी हुआ है.

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गई टीम इंडिया में कई चौंकाने वाले फैसले देखने मिले. जिसमें सुरेश रैना का टीम से बाहर होना. जबकि बरिंदर सरन औऱ रिषी धवन जैसे युवा खिलाड़ियों की टीम में वापसी भी रही. वहीं टी-20 में युवराज सिंह के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए लगभग 5 साल बाद आशीष नेहरा के चुने जाने के बाद सहवाग ने अपनी खुशी का इज़हार सोशल मीडिया पर किया है.

ashish-nehra.jpg

सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, ”नेहरा जी इज़ बैक नाउ( नेहरा जी की वापसी).” इसके साथ ही सहवाग ने आईपीएल के अपने अंदाज में नेहरा का नाम लिए बिना लिखा ”ओल्ड इज़ गोल्ड.”

चोट के कारण आशीष नेहरा विश्वकप 2011 के बाद टीम से बाहर हो गए थे. उसके बाद पूरे 5 साल बाद वो टीम इंडिया में वापसी करने में कामयाब हुए हैं. जिसपर सहवाग अपनी खुशी छिपा नहीं पाए और सोशल मीडिया पर उसका इज़हार कर दिया.

बीते सीज़न आईपीएल में खेले 16 मुकाबलों में 20 के शानदार औसत से आशीष नेहरा ने 22 विकेट अपने नाम किए थे. जिसका फल उन्हें अब जाकर मिला है. आशीष नेहरा, सहवाग के साथ लंबे समय तक दिल्ली टीम का हिस्सा रहे हैं. दोनों खिलाड़ी दिल्ली से ही आते हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sehwag reacted on Ashish Nehra’s come back to Indian squad
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017