रोमांचक मैच के लिए होल्डर ने स्मिथ को कहा ना

By: | Last Updated: Thursday, 7 January 2016 9:08 PM
Holder rejected Smith’s run chase offer

सिडनी: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि वर्षा से प्रभावित तीसरे टेस्ट मैच में एक-एक पारी समाप्त घोषित करके इसमें जान डालने की उनकी योजना को वेस्टइंडीज ने अस्वीकार कर दिया. यह टेस्ट मैच आज ड्रॉ पर खत्म हुआ.

स्मिथ ने कहा कि उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी टीम के कप्तान जैसन होल्डर को पेशकश की थी कि वह ऑस्ट्रेलिया की पारी शून्य पर घोषित कर देंगे और मेजबान टीम को 370 रन की बढ़त बनाने देंगे.

उन्होंने कहा लेकिन इस पेशकश को अस्वीकार कर दिया गया और तीसरा टेस्ट बेनतीजा समाप्त हुआ.

ऑस्ट्रेलिया पहले ही 2-0 से फ्रैंक वॉरेल ट्रॉफी पर कब्जा कर चुका था और टेस्ट रैंकिंग में एक बार फिर से शीर्ष पर पहुंचने के अपने दावे को मजबूत करने के लिए 3-0 से सीरीज समाप्त करना चाहता था.

स्मिथ ने संवाददाताओं से कहा ‘‘संपर्क किया गया था. खेदजनक है कि उन लोगों ने मेरी पेशकश स्वीकार नहीं की. मैंने उन्हें (होल्डर को) के सामने प्रस्ताव रखा था कि हमारी टीम 70 ओवर में 370 रन बनाने के लिए तैयार है जो मेरे ख्याल से बहुत उचित था.’’ उन्होंने कहा कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर पांचवें दिन इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए अच्छी बल्लेबाजी की जरूरत थी लेकिन दुर्भाग्य से वे लोग चुनौती के लिए तैयार नहीं हुए. होल्डर ने कहा कि स्मिथ ने उनसे संपर्क किया था लेकिन जिस टीम ने सीरीज में पहली बार 330 रन बनाये हो वह ऑस्ट्रेलियाई पेशकश को लेकर इच्छुक नहीं थी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Holder rejected Smith’s run chase offer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017