DDCA ने दायर किया केजरीवाल और आजाद के खिलाफ मानहानि का मुकदमा

By: | Last Updated: Saturday, 9 January 2016 10:54 PM
DDCA files defamation suits in HC against Arvind Kejriwal, Kirti Azad

नई दिल्ली: दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने आज दिल्ली हाई कोर्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीजेपी के सस्पेंड सांसद कीर्ति आजाद के खिलाफ उसके संचालन और वित्त से जुड़े मामलों के संदर्भ में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए मानहानि का मामला दायर कराया.

डीडीसीए के कोषाध्यक्ष रविंदर मनचंदा ने बताया, ‘‘हमने (डीडीसीए) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कीर्ति आजाद के खिलाफ मानहानि का दीवानी मुकदमा दायर कराया है और हमारे खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए प्रत्येक से मुआवजे के तौर पर ढाई करोड़ रूपये की मांग की है.’’ वकील संग्राम पटनायक ने भी मानहानि के मुकदमे की पुष्टि की है जिसमें दोनों के खिलाफ मुआवजे के तौर पर ढाई करोड़ रूपये मांगे गए है.

इससे पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली भी उनके और उनके परिवार के खिलाफ कथित तौर पर झूठे और अपमानजनक बयान जारी करने के लिए केजरीवाल और उनकी पार्टी के पांच अन्य लोगों के खिलाफ उच्च न्यायालय की शरण में जा चुके हैं.

जेटली ने इनसे मुआवजे के तौर पर 10 करोड़ रूपये मांगे हैं.

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के छह नेताओं पर जेटली ने निचली अदालत में आपराधिक मानहानि का मामला भी दायर कराया है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: DDCA files defamation suits in HC against Arvind Kejriwal, Kirti Azad
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: arvind kejriwal DDCA defemation kirti azad
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017