मेलबर्न टेस्ट: कैसे हारते-हारते मैच ड्रा कराया पाया भारत

By: | Last Updated: Tuesday, 30 December 2014 7:53 AM

मेलबर्न: मेलबर्न टेस्ट में भारत ने लाच तो बचा ली लेकिन सीरीज गई हाथ से. तीसरा टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ और ऑस्ट्रेलिया ने चार टेस्ट की सीरीज 2-0 से अपने नाम की.

 

भारत ने मेलबर्न टेस्ट तो जैसे तैसे बचा लिया, लेकिन ड्रॉ के बावजूद भारत ऑस्ट्रेलिया से सीरीज हार गया.

 

विराट कोहली और रहाण को छोड़कर भारत की बल्लेबाजी एक बार फिर फेल रही.

 

मेलबर्न टेस्ट के आखिरी दिन ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 384 रन का लक्ष्य दिया था, जवाब में भारत के सिर्फ 19 रन पर तीन विकेट गिर गए. लगा ये टेस्ट भी गया हाथ से.

 

शिखर धवन बिना खाता खोले आउट. के एल राहुल 1 रन पर ढेर. विजय भी 11 रन पर पवेलियन लौटे. पर विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने एक बार फिर टीम को बचा लिया. कोहली पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने पांचवें दिन भी Sleding जारी रखी लेकिन इस बार बल्ले से अर्धशतक लगाकर कोहली ने उनको मुंह तोड़ जवाब दिया. विराट कोहली ने 54 रन की पारी खेली.

 

कोहली आउट हुए तो पुजारा क्रीज पर आए, लेकिन जल्द ही पवेलियन लौट गए. सिर्फ 21 रन के स्कोर पर.

 

इसके बाद रहाणे भी 48 रन पर आउट हो गए. भारत फिर हार का संकट मंडराने लगा. भारत का स्कोर था 142 रन पर 6 विकेट. इसके बाद भारत 22 रन जोड़कर 174 रन पर ही पहुंचा था कि पांचवें दिन का खेल खत्म हो गया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 3rd test
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Australia India melbourne Melbourne Test
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017