फ़ेसबुक पर पहुंचा बनारस का पोस्टर विवाद

By: | Last Updated: Tuesday, 15 April 2014 9:41 AM
_facebook _banaras _general _election

दिल्ली: इस बार के आम चुनावों में तमाम विवादों से इतर पोस्टर विवाद का फ़ारमेट डेवलप हुआ. कभी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में पोस्टरों से मोदी का गायब होना विवाद का विषय बना तो कभी दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए होने वाली मोदी की रैली के ठीक एक रात पहले सड़को पर भाग-भाग फेंकू भाग जैसे पोस्टर नज़र आए.

 

इसके जबाब में अगले ही दिन भगत सिंह क्रांति सेना नामक एक समूह ने राहुल गांधी को पप्पू कह कर ललकारता हुए पोस्टर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में लगाए थे. अब इसी समूह ने केजरीवाल के वराणसी दौरे वाले दिन केजरीवाल को दिल्ली का भगौड़ा बताने वाला पोस्टर लगाया था जिसे केजरीवाल समर्थकों ने तुरंत उतार दिया.

 

इस बार का आम चुनाव प्रचार के सड़कों से इंटरनेट पर पहुंचने को लेकर भी जाना जाएगा. एक बहस ये भी है कि क्या 2014 के आम चुनाव ज़मीन से ज़्यादा टीवी और सोशल मीडिया साईट्स पर लड़े जा रहे हैं. इसी का सटीक उदाहरण पेश करते हुए ‘आप’ ने ये पोस्टर आपने फ़ेसबुक पज पर लगाया है.

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: _facebook _banaras _general _election
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ???? ??????? ???????? ele2014
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017