इंग्लैड की टीम को एक और करारा झटका

By: | Last Updated: Tuesday, 22 July 2014 7:11 AM
_In _a _setback _to _England _injured _Matt _Prior _out _of _India _England _test _series

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज मैट प्रायर

लंदन: इंग्लैंड के विकेटकीपर मैट प्रायर चोटों के कारण भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के बाकी मैच नहीं खेल सकेंगे. प्रायर का यह फैसला लॉर्डस पर दूसरे टेस्ट में मेजबान की 95 रन से हार के बाद आया. उन्होंने कहा कि हाथ की चोट के अलावा वह जांघ की मांसपेशी में लगी चोट से भी परेशान है जिसकी वजह से यह फैसला लेना पड़ा.

 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं तीनों टेस्ट नहीं खेल सकूंगा लेकिन कोशिश करूंगा कि बाद के सत्र के लिये फिट हो सकूं. यह बड़ा फैसला है और मैने काफी सोच विचारकर लिया है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपने और टीम के साथ न्याय नहीं कर पा रहा हूं और यह सबसे अहम है.’’ जल्दी ही ऑपरेशन कराने जा रहे प्रायर ने कहा कि चोटों के कारण वह टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे लेकिन उन्होंने यह नहीं कहा कि वह संन्यास लेने जा रहे हैं.

 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं ज्यादा आगे की नहीं सोच रहा. फिलहाल मैं इसी श्रृंखला के बारे में बात कर रहा हूं. मुझे खुद के साथ, अपने साथियों, कोचों और कप्तान के साथ काफी ईमानदार रहना होगा.’’ प्रायर ने दूसरे टेस्ट में 23 और 12 रन बनाये लेकिन भारत की दोनों पारियों में कैच छोड़े.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: _In _a _setback _to _England _injured _Matt _Prior _out _of _India _England _test _series
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017