श्रीलंका की अंडर-15 क्रिकेट टीम को वापस भेजा गया

By: | Last Updated: Monday, 4 August 2014 9:23 AM
_Sri _Lankan _under _fifteen _team _sent _back _due _to _security _reasons

चेन्नई: जेएम हरून क्रिकेट टूर्नामेंट में यहां हिस्सा लेने आई श्रीलंका की अंडर-15 टीम को सुरक्षा कारणों से सोमवार को वापस लौटा दिया गया. टूर्नामेंट के आयोजकों ने इसकी जानकारी दी. श्रीलंकाईस टीम रविवार को यहां पहुंची थी.

 

टूर्नामेंट के आयोजक और कांग्रेस नेता जे. एम. हरून ने बताया, “श्रीलंकाई टीम होटल पहुंची लेकिन इसके तत्काल बाद पुलिस द्वारा उन्हें हवाई अड्डे ले जाया गया. पुलिस ने टीम को किसी दूसरे होटल में ठहराने से भी मना किया. श्रीलंकाई लड़को ने रात हवाई अड्डे पर ही गुजारी.”

 

उन्होंने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक टीम को इस तरह वापस भेजना पड़ा. यह श्रीलंकाई खिलाड़ी 15 साल से भी कम उम्र के हैं. ऐसे में राजनीति की बात कहां से आती है.”

 

उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट का यह आठवां संस्करण है. हरून ने कहा, “पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीमों ने वीजा समस्या के कारण अपना दौरा रद्द कर दिया है. मलेशिया की टीम यहां पहुंची है. टूर्नामेंट में 12 टीमें हिस्सा ले रही हैं.”

 

इससे पहले 2012 में तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने श्रीलंका की दो फुटबाल टीमों को लौटने के आदेश दिए थे जो यहां दोस्ताना मैच खेलने के लिए आए हुए थे.

 

जयललिता ने नेहरू स्टेडियम के अधिकारी को भी चेन्नई कस्टम्स के खिलाफ रॉयल कॉलेज ऑफ कोलम्बो की टीम को यहां खेलने की इजाजत देने के आरोप में निलंबित किया था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: _Sri _Lankan _under _fifteen _team _sent _back _due _to _security _reasons
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ???????? 15 ?????
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017