विलियमसन ने छः घंटो से ज्यादा देर तक टिककर बनाए नाबाद 161 रन, न्यूजीलैंड ने कसा शिकंजा

By: | Last Updated: Monday, 30 June 2014 7:27 AM

ब्रिजटाउन: युवा बल्लेबाज केन विलियमसन के करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की मदद से न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट मैच पर मजबूत शिकंजा कस दिया. विलियमसन ने नाबाद 161 रन की पारी खेली जिससे न्यूजीलैंड ने कल बारिश से प्रभावित चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में सात विकेट पर 331 रन बनाये और उसे कुल 307 की बढ़त हासिल हो चुकी है.

 

विलियमसन अभी तक छह घंटे से भी अधिक समय क्रीज पर बिता चुके हैं. उन्होंने 271 गेंदों का सामना करके 22 चौके लगाये हैं. दोपहर बाद मूसलाधार बारिश के कारण खेल में बाधा पड़ी लेकिन इससे विलियमसन का ध्यान भंग नहीं हुआ. इस श्रृंखला में उन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखकर अभी 413 रन बना लिये हैं.

 

विलियमसन ने अपनी पारी के दौरान कप्तान ब्रैंडन मैकुलम (25) के साथ चौथे विकेट के लिये 67 रन, जिम्मी नीशाम (51) के साथ पांचवें विकेट के लिये 91 रन और बीजे वाटलिंग (29) के साथ छठे विकेट के लिये 79 रन की तीन महत्वपूर्ण साझेदारियां की. वेस्टइंडीज की तरफ से केमार रोच सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने अब तक 55 रन देकर चार विकेट लिये हैं.

 

जैसन होल्डर ने 26 रन देकर दो और जेरोम टेलर ने 54 रन देकर एक विकेट लिया है. न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 293 रन बनाये थे जिसके जवाब में वेस्टइंडीज ने 317 रन बनाकर 24 रन की मामूली बढ़त हासिल की थी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: _Williamson _New _Zealand _century _West _Indies _cricket
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017