ह्यूज को बाउंसर डालने वाले एबट ने शुरू किया अभ्यास

By: | Last Updated: Tuesday, 2 December 2014 3:52 PM
abbot back in action

सिडनीः फिलिप ह्यूज के सिर में जानलेवा चोट लगने की घटना के एक हफ्ते बाद ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज सीन एबट मंगलवार को अपनी टीम न्यू साउथ वेल्स के अन्य खिलाड़ियों के साथ अभ्यास के लिए मैदान पर उतरे.

 

पिछले मंगलवार को शेफिल्ड शील्ड टूर्नामेंट के तहत सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर एबॉट की बाउंसर गेंद पर ही साउथ ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से बल्लेबाजी कर रहे 25 वर्षीय ह्यूज को चोट लगी थी जिसके बाद गुरुवार को इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मृत्यु हो गई थी.

 

ह्यूज का अंतिम संस्कार बुधवार को उनके गृह नगर मैक्सविले में होना है.

 

न्यू साउथ वेल्स के एक प्रवक्ता ने बताया कि टीम सहित एबॉट भी इस सदमें से नहीं उबर सके हैं और सभी खिलाड़ी एक-दूसरे को इस हादसे के बाद आगे बढ़ने में मदद कर रहे हैं.

 

साथ ही प्रवक्ता ने कहा कि टीम के सभी सदस्य ह्यूज के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मैक्सविले जाएंगे.

 

दूसरी ओर ह्यूज के परिवार के एक सदस्य ने कहा, “हम सभी एबॉट को दिलासा देने की कोशिश कर रहे हैं. हम जानते हैं कि यह उनकी गलती नहीं थी और कोई भी उन्हें दोषी नहीं ठहरा रहा है. वह जब मैक्सविले पहुंचेंगे तो हम उन्हें गले से लगाएंगे और सांत्वना देंगे.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: abbot back in action
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017