'मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, तेरी महफिल में हम न होंगे'

By: | Last Updated: Sunday, 25 October 2015 12:16 PM

पटना: बिहार में तूफानी चुनाव प्रचार के बीच बीजेपी नेता शत्रुघन सिन्हा ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स करके अपना दर्द बयान किया और ये बताने की कोशिश की है कि चुनाव प्रचार में उनकी गैर मौजूदगी अपने मन की मर्जी से नहीं है. उन्होंने शायरना अंदाज़ में अपने ट्वीट में अपना ग़म कुछ यूं बयान किया, ‘मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, तेरी महफिल में हम न होंगे’.

 

शत्रुघन सिन्हा की इस लाचारी पर आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने कहा कि डूबती नाव में कोई नहीं रहता.

 

बिहार में बीजेपी का धुआंधार चुनाव प्रचार जारी है, लेकिन इस मुहिम में पार्टी के स्टार कैंपेनर शत्रुघन सिन्हा नदारद हैं. उनकी गैर हाजिरी को लेकर चर्चे भी हैं. तो अब खुद ही शत्रुघन सिन्हा ने ट्विटर की मदद से अपनी सफाई दे डाली. उन्होंने ट्वीट किया, ”मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं, दोस्तों, समर्थकों और मेहरबानों, चुनाव प्रचार में मेरा नहीं होना, ये मेरी मर्जी नहीं है.”

 

अगले चरण की पोलिंग से तीन दिन पहले शत्रुघन सिन्हा ने कई ट्वीट्स के जरिए अपनी सफाई दी, लेकिन उनमें उनका अपना दर्द ही छलक उठा. तीसरे चरण में पटना साहिब लोकसभा सीट में भी वोट डाले जाएंगे, जहां से वे सांसद हैं.

 

आपको बता दें कि शत्रुघन सिन्हा का राज्य बीजेपी के नेताओं से मनमुटाव जगजाहिर है और वे कहते हैं रहे हैं कि कुछ ‘असुरक्षित’ नेता उन्हें ‘बाहर’ रखना चाहते हैं.

 

उन्होंने ट्वीट किया, ”मुझे चुनाव से बाहर रखा गया, धन्यवाद स्थानीय असुरक्षित नेताओं, जो असली हकीकत जानते हैं. जिन्होंने लीडरशिप को अपनी तरह की कहानी सुना रखी है.”

 

शत्रुघन सिन्हा का विरोध बीजेपी को भारी पड़ सकता है, क्योंकि उन्होंने ऐसे समय में ये मुद्दा गरमाया है जब लालू-नीतीश ने ‘बाहरी’ बनाम ‘बिहारी’ का नारा लगा रखा है, जबकि बीजेपी में बिहार बाबू (शत्रुघन सिन्हा ) की अनदेखी की जा रही है.

 

शत्रुघन सिन्हा ने ट्वीट किया, ”बिहारी बनाम बाहरी का सवाल नहीं है. …लेकिन किसी फॉल्ट के अपने बिहारी बाबू का कैसा हाल किया गया है, ये तो अहम है.”

 

शत्रुघन सिन्हा अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे हैं और अभी पटना साहिब से सांसद हैं. अपना दर्द कुछ तरह बयान करते हैं, ”मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, तेरी महफिल में हम न होंगे.”

 

इस दर्द में पार्टी से किनारे जाने के भी संकेत हैं, हालांकि, ये बातें शत्रुघन सिन्हा कई बार कर चुके हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Absence on Campaign Trail Not by Choice: BJP’s Shatrughan Sinha
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017