ग्रीन पार्कः तीन लाख में लें क्रिकेट और पिकनिक का मजा

By: | Last Updated: Friday, 18 September 2015 3:58 PM
ac box in green park

कानपुर: कानपुर के ग्रीन पार्क में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 11 अक्टूबर को होने वाले वनडे मैच का मजा आप वीआईपी बॉक्स में एयरकंडिशनर और शानदार खाने के बीच भी ले सकते है. लेकिन इसके लिये आपको डेढ़ से तीन लाख रूपये की कीमत चुकानी पड़ेगी जिसमें आपका पूरा परिवार मैच का मजा पिकनिक की तरह ले सकेगा.

 

ग्रीन पार्क स्टेडियम में इस बार पवेलियन बालकनी, डायरेक्टर पवेलियन और वीआईपी गैलरी मिला कर कुल 35 विशेष वीआईपी बॉक्स बनाये है. इन वीआईपी बॉक्स की बिक्री कल से ऑनलाइन उपलब्ध होंगी. दो साल पहले हुये मैच में जहां इन वीआईपी बॉक्स की संख्या कम थी तो इनका किराया भी लगभग आधा था लेकिन इस साल बॉक्स और उनमें सुविधायें तो बढ़ायी ही गयी है साथ ही साथ किराया भी. लेकिन इन 35 वीआईपी बॉक्स में केवल 15 ही आम जनता के लिये बांकी बॉक्स प्रदेश के मुख्यमंत्री, गर्वनर और अन्य वीवीआईपी के लिये सुरक्षित रहेंगे.

 

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के सीईओ ललित खन्ना ने बताया कि डायरेक्टर पवेलियन बॉक्स की कीमत तीन लाख रूपये रखी गयी है इसमें 13 दर्शकों के बैठने की व्यवस्था होगी. इसमें भोजन, पानी के साथ एसी और टीवी की सुविधा भी रहेंगी. खन्ना ने बताया कि इन सभी बॉक्स के पीछे आपको गंगा नदी का मनोरम दृश्य भी देखने को मिलेगा. इसके बाद वीआईपी गैलरी बॉक्स होंगे जिनकी कीमत ढाई लाख रूपये होगी. इसमें 11 दर्शको के बैठने की शानदार व्यवस्था होगी और इसमें भी भोजन, पानी, टीवी, एसी जैसी सभी सुविधायें मिलेंगी. इसके अतिरिक्त पवेलियन बालकनी बॉक्स है इसकी कीमत डेढ़ लाख होंगी इसमें पांच दर्शको के बैठने की व्यवस्था होगी. इसमें भी भोजन पानी, एसी, टीवी की व्यवस्था होगी.

 

उन्होंने बताया कि डायरेक्टर पवेलियन में चार, वीआईपी गैलरी में छह और पवेलियन बालकनी में पांच वीआईपी बॉक्स ही बिक्री के लिये उपलब्ध होंगे. शेष बॉक्स वीवीआईपी मेहमानों के लिये रिजर्व रहेंगे. बॉक्स की ऑनलाइन बिक्री कल से आरंभ हो जायेंगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ac box in green park
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017