'बिना पैसे' अफरीदी ने उठाया बर्गर पार्टी का मजा, फैन्स ने दूर की परेशानी

By: | Last Updated: Tuesday, 12 January 2016 5:35 PM
Afridi, Shehzad enjoy burger party but no money in pockets

कराची: पाकिस्तान की टवेंटी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी उस समय भारी परेशानी में पड़ गये जब उन्होंने ऑकलैंड के एक रेस्टोरेंट में भर पेट खाना खाया और पता लगा कि उनकी जेब में देने के लिए स्थानीय करेंसी में पैसा नहीं है. ऐसे में एक खेल प्रेमी ने उनके खाने का पैसा चुकाकर सहायाता की.

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर गयी है जो 15 जनवरी से शुरू होने जा रहा है.

अफरीदी और अहमद शहजाद ऑकलैंड हवाई अड्डे पर मैकडोनॉल्ड रेस्टोरेंट पर खाना खाने के लिये गये हुए थे. खिलाड़ियों के पास अमेरिकी डॉलर थे जबकि रेस्टोरेंट को स्थानीय मुद्रा की जरूरत थी इसलिए खाने का पैसा एक क्रिकेट प्रेमी वकास नवीद ने चुकाया जो पहले से उनको जानता भी नहीं था.

अफरीदी ने पाकिस्तानी मीडिया को स्पष्ट किया कि उनके पास अमेरिकी डॉलर थे लेकिन उनको वे हवाई जहाज से उतरने के बाद स्थानीय मुद्रा में बदलवाना भूल गये थे.

अफरीदी ने कहा कि वह इस बात से निराश हैं कि यह सारी घटना को किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और उसको मीडिया में लगातार दिखाया जा रहा है.

न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पूर्व भी अफरीदी की मीडिया से झड़प हो गयी थी. दूसरी तरफ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस बात की जांच करेगी कि क्या ये खिलाड़ी मैनेजमेंट को बता कर गए थे या फिर किसी तरह का कानून तोड़ा है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Afridi, Shehzad enjoy burger party but no money in pockets
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017