गुवाहाटी: मैच के बाद होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला

जेसन बेहरेनडॉर्फ की दमदार गेंदबाजी से दूसरे टी-20 मुकबाले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली.

By: | Last Updated: Wednesday, 11 October 2017 9:09 AM
After 2nd T20I in Guwahati Rock thrown at Australian team bus

गुवाहाटी/नई दिल्ली: गुवाहाटी में मैच के बाद स्टेडियम से होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला हुआ है. गुवाहाटी में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी होटल लौट रहे थे. उसी वक्त पत्थर से बस पर हमला हुआ जिससे बस के शीशे टूट गए.

तस्वीरें ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरॉन फिंच ने ट्वीट की हैं. ट्वीट के साथ एरॉन फिंच ने लिखा, ”होटल जाते समय रास्ते में टीम बस पर की खिड़की पर पत्थर फेंका गया. ये बहुत डरावना था.” आपको बता दें कि कल हुए दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराया था.
finch

गुवाहाटी में सात साल बाद कोई मैच हुआ था. इससे पहले साल 2000 में मैच खेला गया था. सात साल बाद हुए मैच में टीम इंडिया के फैंस बेहद नाराज थे. इन्हीं नाराज फैंस में से किसी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम बस पर हमला कर दिया.

एरॉन फिंच के ट्वीट को ऑस्टेरिलयाई कप्तान डेविन वॉर्नर ने री ट्वीट किया. अभी इस पूरी घटना पर टीम इंडिया, बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओऱ से कोई बयान नहीं है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: After 2nd T20I in Guwahati Rock thrown at Australian team bus
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017