8 साल बाद CSK छोड़ एक नई टीम की जर्सी में IPL में उतरेंगे कप्तान धोनी!

By: | Last Updated: Saturday, 24 October 2015 4:43 AM
After 8 years at CSK, Dhoni set to join new IPL team

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर दो साल का प्रतिबंध लगने के बाद अब उन खिलाड़ियों पर संशय बना हुआ है कि इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) आने वाले 2 सीज़न में इन सभी खिलाड़ियों का क्या होगा.

 

दोनों टीमों में कई बड़े नाम शामिल हैं. लेकिन जिस खिलाड़ी ने टीम इंडिया को 2-2 वर्ल्ड कप दिलाए. अपनी टीम को आईपीएल में 2 बार चैंपियन बनाया सबकी नज़रें उस पर ज़मीं हैं कि अब उसका क्या होगा.

 

जी हां इन सब चीज़ों से आप समझ गए होंगे कि हम भारतीय टीम और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बात कर रहे हैं. कप्तान धोनी को सीएसके ने आईपीएल के पहले सीज़न में ही सबसे महंगे 7.5 करोड़ रूपये की बोली लगाकर खरीदा था. जिसके बाद से लगातार सभी सीज़न में कप्तान धोनी सीएसके के साथ बने रहे.

 

लेकिन टीओआई स्पोर्ट्स की वेबसाइट पर छपी खबर के अनुसार, कप्तान एम एस धोनी सीएसके पर लगे 2 साल के प्रतिबंध के बाद टीम का साथ छोड़ सकते हैं और अगले 2 साल के लिए वो किसी और जर्सी में आईपीएल में खेलते नज़र आ सकते हैं.

 

एक सूत्र ने बताया कि, ”धोनी वनडे और टी-20 दोनों टीमों के कप्तान हैं ऐसे में भला वो आईपीएल को कैसे छोड़ सकते हैं.” साथ ही सूत्र ने कहा कि, ”धोनी पर ऐसा कोई प्रेशर भी नहीं है कि वो किसी और टीम में ना खेल सकें.”

 

हाल ही में बीसीसीआई के अध्यक्ष बने शशांक मनोहर की अध्यक्षता में हुई बैठक में ये फैसला लिया गया कि आईपीएल में अगले 2 साल के लिए 2 नई टीमों को मैका दिया जाएगा. जबकि सीएसके और आरआर 2 साल बाद से आईपीएल का हिस्सा होंगे.

 

हालांकि अभी जो दो नई टीमें होंगी उनके नामों को लेकर खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन इन दोनों नई टीमों के मालिकों की नज़र अब वर्ल्ड क्रिकेट और आईपीएल के बेस्ट कप्तान और बल्लेबाज़ पर होंगी. 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: After 8 years at CSK, Dhoni set to join new IPL team
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: CSK IPL MS Dhoni RR
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017