वेस्ट ब्रोमविच के खिलाफ हार के बाद मोरीनियो ने कहा, ' अगले मैच में लूंगा खिलाड़ियों से बदला' | after loss to west brom, hose mourinho can drop many of his star players

वेस्ट ब्रोमविच के खिलाफ हार के बाद मोरीनियो ने कहा, ' अगले मैच में लूंगा खिलाड़ियों से बदला'

मोरीनियो ने वेस्ट ब्रोमविच एल्बियोन के खिलाफ हार के बाद कई स्टार खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाने की कसम खाई है.

By: | Updated: 17 Apr 2018 04:22 PM
after loss to west brom, hose mourinho can drop many of his star players
नई दिल्ली: इंग्लिश प्रीमियर लीग के मैच में हुए बड़े उलटफेर के बाद मैनचेस्ट यूनाईटेड के कोच होसे मोरीनियो ने अपने टीम के खिलाड़ियों को लताड़ लगाई है. मोरीनियो ने वेस्ट ब्रोमविच एल्बियोन के खिलाफ हार के बाद कई स्टार खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाने की कसम खाई है.

आपको बता दें कि यूनाईटेड को अपने ही मैदान पर अंक तालिक में सबसे निचले पायदान पर चल रहे एल्बियोन के खिलाफ 0-1 से हार का सामना करना पड़ा जो विरोधी टीम की तीन महीने में पहली जीत थी.

मैनचेस्टर सिटी के नाम हुआ प्रीमियर लीग

यूनाईटेड की इस हार के साथ चिर प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर सिटी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग का खिताब भी जीत लिया.
इस हार से नाराज मोरीनियो ने अपने खिलाड़ियों पर आरोप लगाया है कि दो हफ्ते पहले सिटी को हराने के बाद उन्होंने बाकी मैचों को पर्याप्त तवज्जो नहीं दी.

टीम चुनते समय करूंगा कारवाई: मोरीनियो

मोरीनियो अब बोरनेमोथ के खिलाफ होने वाले प्रीमियर लीग मैच और शनिवार को वेम्बले में टोटेनहैम के खिलाफ होने वाले एफए कप सेमीफाइनल के लिए टीम चुनते हुए कार्रवाई करेंगे.

उन्होंने कहा, ‘‘रोटेशन सही शब्द नहीं है. अगर मैं किसी खिलाड़ी को बोरनेमोथ के खिलाफ खिलाता हूं और वह शानदार खेलता है तो वह सेमीफाइनल खेलेगा.’’

मोरीनियो ने कहा, ‘‘यह रोटेशन नहीं है क्योंकि रोटेशन यह हुआ कि बोरनेमोथ के खिलाफ खेलने वाले खिलाड़ी को ऐसे खिलाड़ी को आराम देना है जो स्पर्स के खिलाफ सेमीफाइनल खेलेगा.’’

इन खिलाड़ियों को दिया जा सकता है मौका

आपको बता दें की वेस्ट ब्रोम के खिलाफ हुए मैच में मार्कस रैशफोर्ड, एंथोनी मार्शल और जेसी लिंगार्ड सब्सिट्यूट थे जिनको बॉर्नमाउथ के खिलाफ मैच के लिए वापस बुलाया जा सकता है. तो वहीं फिल जोन्स, मार्कस रोजो, स्कॉट मैक टामिने और ल्यूक शॉ को भी शामिल किया जा सकता है.

फॉर्म में चल रहे खिलाड़ियों को मिलेगा मौका: मोरीनियो

एफए कप यूनाईटेड के लिए आखिरी मौका होगा सीजन खत्म होने के बाद किसी कप के साथ घर जाने का तो वहीं मोरीनियो ने कहा कि स्पर्स के खिलाफ वो उन्हीं खिलाड़ियों को खेलने का मौका देंगे जो फॉर्म में हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: after loss to west brom, hose mourinho can drop many of his star players
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story KXIP vs SRH: कप्तान आर अश्विन ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला