ICC RANKING: पहली बार टॉप टेन में पहुंचे रहाणे

Ajinkya Rahane breaks into top 10 of ICC Test rankings for 1st time

नई दिल्लीः आईसीसी की ताजा जारी टेस्ट रैंकिंग में भारत के अंजिक्या रहाणे को जबरदस्त फायदा हुआ है और वो टॉप टेन में जगह बनाने वाले इकलौते भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. ये पहला मौका है जब रहाणे टॉप टेन बल्लेबाजों में शामिल हुए हैं. ऑस्ट्रेलिया कप्तान स्टीन स्मिथ, न्यजीलैंड के केन विलियम्सन और साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स पहले तीन स्थान पर काबिज हैं.
साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दिल्ली टेस्ट में रहाणे ने दोनों पारी में शतक लगाया था जिसका फायदा उन्हें टेस्ट रैंकिंग में मिला और वो टॉप टेन में जगह बनाने में कामयाब हुए.

भारत के दूसरे बल्लेबाजों की बात करें तो कप्तान विराट कोहली 15वें स्थान पर हैं. इसके बाद 17वें और 18वें स्थान पर मुरली विजय और चेतेश्वर पुजारा का नंबर आता है.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार दोहरा शतक लगाने वाले बेन स्टोक्स और 150 (नाबाद) रन की पारी खेलने वाले जॉनी बेयरस्टो को भी फायादा पहुंचा है. बेयरस्टो 11 पायदान की छलांग लगाते हुए 32वे पायदान पर पहुंच गए हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ajinkya Rahane breaks into top 10 of ICC Test rankings for 1st time
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017