अक्षय कर्नवार ने एक ओवर में की दोनों हाथों से गेंदबाज़ी

By: | Last Updated: Monday, 18 January 2016 3:48 PM
Akshay karnewars off spin and left arm spin in same match

नई दिल्ली: सैय्यद मुश्तार अली ट्रॉफी में भारत के युवा क्रिकेटर टीम में इंडिया में आने का सपना लिए अपने दमदार खेल से सलेक्टर्स को खुश करने के प्रयास में जी जान से लगे हैं. लेकिन बीते दिन विदर्भ और बड़ौदा के मुकाबले में युवा गेंदबाज़ अक्षय कर्नवार ने ऐसी गेंदबाज़ी की जिसे देख आपको यकीन नहीं होगा.

 

जी हां अक्षय ने कल मैच के 14वें ओवर में एक नहीं बल्कि दोनों हाथों से गेंदबाज़ी की. ये एक करिश्माई स्पेल बड़ौदा की पारी के 15वें ओवर में फेंका गया. अक्षय ने ओवर की पहली गेंद इरफान पठान को दाएं हाथ से की जिस पर इरफान के कैच को बाउंड्री पर लगे फील्डर ने छोड़ दिया.

 

इसके बाद दूसरी ही हाल अक्षय ने बाएं हाथ से फेंक दी. जिसपर बल्लेबाज़ों ने एक सिंगल लिया. ये देख कॉमंटेटर्स से लेकर सभी दर्शक भी हैरान थे.

 

इसके बाद अक्षय ने एक बार फिर से अपने गेंदबाज़ी आर्म में परिवर्तन कते हुए दाएं हाथ से गेंदबाज़ी की.

 

जिसके बाद चौथी गेंद अक्षय फिर बाएं हाथ से करने आए और बल्लेबाज़ हार्दिक पांड्या ने इस पर स्वीप मारने के प्रयास में हवा में शॉट खेला लेकिन फील्डर ने इस कैच को भी छोड़ दिया.

 

इसके बाद अगली दोनों गेंदे अक्षय ने दाएं और बाएं हाथ से फेंकी. इस बेहतरीन गेंदबाज़ी के नमूने को देख सभी हैरान थे और उनकी गेंदबाज़ी को देख लग रहा था कि वो दोनों हाथों से बेहद सहज है. अपने गेंदबाज़ी आर्म में चेंज उन्होनें बल्लेबाज़ों को परेशान करने नज़रिये से किया.

 

देखें ये शानदार वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=0jZrK5lOsnk

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Akshay karnewars off spin and left arm spin in same match
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017