अपने पास गोलियां रखने के आरोप में वेस्टइंडीज़ क्रिकेटर गिरफ्तार

By: | Last Updated: Friday, 29 May 2015 11:35 AM
Andre Fletcher_West Indies Cricket Team_West Indies Cricketer arrested at the Airport for carrying Ammunition with him.

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज़ टीम के क्रिकेटर एंड्र फ्लेचर को अपने साथ बंदूक की गोलियां रखने के आरोप में डग्लस चार्ल्स एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया है. डोमिनकि न्यूज़ ऑनलाइन के हवाले से ये बताया गया कि एयरपोर्ट पर इस वेस्टइंडियन खिलाड़ी के पास से लगभग 50 गोलियां बरामद की गई.

 

खबर के अनुसार फ्लेचर को अपने पास गोली रखने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है और उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा. फ्लेचर विंडवार्ड आयलैंड स्केवड के सदस्य हैं और वो डोमेनिका में प्रेक्टिस के लिए मौजूद थे.

 

विंडवार्ड आयलैंड स्केवड के मैजेनर लॉकहार्ट सेबेस्टन ने कहा कि वो इस खबर पर नज़र बनाए हुए हैं और वो अपने खिलाड़ी का पूरी तरह से साथ देने के लिए तैयार है.

 

एंड्रे फ्लेचर ने वेस्टइंडीज़ क्रिकेट टीम के लिए 15 एकदिवसीय और 22 टी-20 मैच खेले हैं. फ्लेचर जवनरी 2015 में साउथ-अफ्रीका के खिलाफ आखिरी बार वेस्टइंडीज़ टीम के लिए मैच खेले थे. फ्लेचर ने वेस्टइंडीज़ के लिए साल 2008 में डेब्यू किया था.

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Andre Fletcher_West Indies Cricket Team_West Indies Cricketer arrested at the Airport for carrying Ammunition with him.
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017