भारत दौरे के लिए फिट घोषित हुए एंजेलो मैथ्यूज

भारत दौरे के लिए फिट घोषित हुए एंजेलो मैथ्यूज

श्रीलंका क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को भारत दौरे के लिए फिट घोषित कर दिया गया. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि मैथ्यूज के अलावा, कुसल परेरा और असेला गुणारत्ने की भी राष्ट्रीय टीम में वापसी हो सकती है.

By: | Updated: 01 Nov 2017 04:50 PM
Angelo Mathews declared fit for India tour

AFP_S29E1

कोलंबो: श्रीलंका क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को भारत दौरे के लिए फिट घोषित कर दिया गया. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि मैथ्यूज के अलावा, कुसल परेरा और असेला गुणारत्ने की भी राष्ट्रीय टीम में वापसी हो सकती है.


ये तीनों खिलाड़ी हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में शामिल नहीं थे. श्रीलंका की टीम को इससे पहले इस साल भारत और पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई वनडे और टी-20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में एक बार फिर भारत दौरे के लिए तीनों खिलाड़ियों की टीम में वापसी श्रीलंका को मजबूती जे सकती है.


श्रीलंका की टीम 16 नवम्बर से शुरू हो रहे भारत दौरे में तीन टेस्ट मैच खेलेगी. इसके बाद, दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज और टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी.


श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले डी सिल्वा ने कहा, "मैथ्यूज और परेरा दोनों अपनी चोटों से उबर गए हैं. दोनों को भारत दौरे के लिए श्रीलंका टीम में शामिल किए जाने के बारे में सोचा जाएगा."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Angelo Mathews declared fit for India tour
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गेल का तूफान, एक पारी में लगाया सबसे अधिक छक्का