एक बाउंसर और फिलिप की तरह घायल हो गए 'ह्यूज'

By: | Last Updated: Saturday, 24 January 2015 2:07 PM
Another Hughes struck hard by a bouncer, rushed to hospital

नई दिल्लीः अभी ऑस्ट्रेलियाई टीम फिलिप ह्यूज की दर्दनाक मौत से ठीक तरह से उबर भी नहीं पाई थी कि एक हादसे ने एक बार फिर उन्हें उस दर्द की यादें ताजा कर दी.

 

ऑस्ट्रेलिया के एक डॉमेस्टिक मैच में डेनियल ह्यूज ठीक उसी तरह मैदान पर चोटिल हो गए जैसे फिलिप ह्यूज हुए थे. नॉर्दन डिस्ट्रीक की तरफ से खेलने वाले डेनियन शनिवार को ब्लैक टाउन के तेज गेंजबाज कैमरन न्युपियर की पहली गेंद पर चोटिल हुए और सीधे मैदान पर गिर पड़े. कुछ ऐसा ही फिलिप के साथ हुआ था जब सिन एबट की गेंद पर वो घायल हुए थे और बाद में उनकी मौत हो गई थी. 

 

कैमरन की पहली गेंद जो कि एक तेज बाउंसर थी डेनियल ने हुक शॉट खेलने की कोशिश की और गेंद उनके हेल्मेट के ठीक पीछे लगी और वो वहीं मैदान पर गिर पड़े. गेंद डेनियल के उस नस के पास लगी थी जिसपर लगने के कारण फिलिप की मौत हुई थी. डेनियन जब मैदान पर गिरे तो उनके गर्दन पर सूजन आई हुई थी. साथी खिलाड़ी ने उन्हें तुरंत हॉस्पीटल पहुंचाया. वो अभी खतरे से बाहर हैं.

 

डेनियल बिग बैश लीग में फिलिप के साथ सिडनी सिक्सर में खेलते थे. जब उन्हें चोट लगी तो उनके साथी खिलाड़ियों के सामने फिलिप की यादें ताजा हो गई लेकिन उनकी तत्परता ही थी कि डेनियल इस चोट से बाहर हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Another Hughes struck hard by a bouncer, rushed to hospital
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017