अर्जेंटीना और ब्राजील फिर पटरी पर लौटे, चिली को मिली हारा

By: | Last Updated: Wednesday, 18 November 2015 11:30 AM
Argentina, Brazil back on track, Chile crash

मोंटवीडियो: अर्जेंटीना और ब्राजील ने कल यहां महत्वपूर्ण जीत दर्ज करके 2018 विश्व कप क्वालीफाईंग के अपने अभियान में नई जान भरी लेकिन कोपा अमेरिका चैंपियन चिली को उरूग्वे से हार का सामना करना पड़ा. पहले तीन मैचों में केवल दो अंक हासिल करने वाले दो बार के विश्व चैंपियन अर्जेंटीना ने बैरनक्विला में लुकास बिजलिया के पहले हाफ में किये गये गोल के मद पर कोलंबिया को 1-0 से हराया.

 

इस बीच ब्राजील ने क्वालीफाईंग में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए साल्वाडोर में पेरू को 3-0 से शिकस्त दी. बायर्न म्यूनिख के स्टार डगलस कोस्टा ने एक गोल किया तथा दो अन्य गोल करने में मदद की. मोंटवीडियो में उरूग्वे ने चिली को 3-0 से हराकर इस साल के शुरू में कोपा अमेरिका के क्वार्टर फाइनल में मिली हार का बदला चुकता किया. इस जीत से उरूग्वे चार मैच में नौ अंक लेकर दूसरे स्थान पर पहुंच गया है.

 

वह इक्वेडर से तीन अंक पीछे है जिसने अपने शुरूआती चारों मैच जीते हैं. उसने कल वेनेजुएला को 3-1 से हराया. ब्राजील के सात अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर है. वह पराग्वे और चिली से गोल अंतर से आगे है. अर्जेंटीना के छठे स्थान पर है और क्वालीफाईंग के चोटी के पांच स्थानों से बाहर है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Argentina, Brazil back on track, Chile crash
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017