ASHES: लॉर्ड्स टेस्ट से पहले इंग्लैंड को मिला अर्जुन तेंदुलकर का साथ!

By: | Last Updated: Thursday, 16 July 2015 10:32 AM
arjun tendulkar at lords

नई दिल्लीः सचिन तेंदुलकर भले ही अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हों लेकिन मैदान पर तेंदुलकर ने कल एक बार फिर सुर्खियां बटोरी वह भी क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स के मैदान पर. ऐशेज़ का दूसरा टेस्ट यहीं लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है और उससे पहले सचिन तो नहीं लेकिन, उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर वहां मैदान पर मौजूद थे. अर्जुन ने इंग्लैंड के ट्रेनिंग सेशन में इंग्लैंड के बल्लेबाजों के सामने अपना जलवा दिखाया.

 

15 साल के अर्जुन लेफ़्ट-आर्म मीडियम पेसर हैं और दिग्गज पाकिस्तानी गेंदबाज़ वसीम अकरम से कुछ टिप्स भी लिए हैं और ब्रायन लारा जैसे बल्लेबाज को एक बार प्रदर्शनी मैच में आउट कर चुके हैं.

 

अर्जुन तेंदुलकर लॉर्ड्स के इडोर स्कूल के मेंबर भी हैं और उन्हें इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया मैच से पहले इंग्लिश बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने के लिए बुलाया गया था. सचिन तेंदुलकर ने यहां एक अपार्टमेंट भी लिया है जिसका इस्तेमाल वो इस खास सीजन में करते हैं. कुछ दिन पहले सचिन अभी विंबलडन में मैच देखने भी गए थे.

 

नेट सेशन में सबसे दिलचस्प बात ये रही कि कई इंग्लिश बल्लेबाजों को अर्जुन के बारे में कुछ पता ही नहीं था. उन्हें इस बात का एहसास ही नहीं हुआ कि जो उन्हें गेंदबाजी कर रहा है वो महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का बेटा है.

 

अर्जुन ने यहां काफी देर गेंदबाजी की ओर अपने गेंदबाजी से सबको प्रभावित भी किया. उन्होंने एक खास लाइन लैंग्थ पर काफी देर गेंदबाजी की.