पिता के नक्शेकदम पर अर्जुन तेंदुलकर

By: | Last Updated: Saturday, 1 November 2014 11:53 AM

नई दिल्लीः महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे क्रिकेट के मैदान पर कितने सफल होंगे ये तो वक्त बताएगा लेकिन अपनी सफलता को पाने के लिए उन्होंने अपने पिता के नकशेकदम पर चलने का फैसला किया है.

 

टीम इंडिया में चुने जाने से पहले सचिन 16 साल में (1988 और 1989) स्टार क्रिकेट क्लब के साथ दो बार इंग्लैंड का दौरा किया था जो उनके लिए काफी फायदेमंद रहा था. अब अर्जुन 15 दिवसीय क्रिकेट दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीका जाने वाले हैं. अर्जुन, वर्ली क्रिकेट क्लब के साथ दो से 15 नवंबर तक दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाएंगे. अर्जुन वहां 16 से 18 आयु वर्ग टीम की कप्तानी भी करेंगे. इस दौरे का आयोजन वर्ली क्रिकेट कलब के मालिक अविनाश कदम ने किया है.

       

कदम ने बताया कि वर्ली क्रिकेट क्लब अपने दौरे में जोहानसबर्ग प्रिटोरिया और पाशेफस्ट्रम के स्कूलों के खिलाफ 45 ओवरों के दस मैच खेलेगा. उन्होंने कहा कि हमारे ज्यादातर युवा खिलाड़ी सिर्फ मुंबई में ही खेलते हैं. ऐसे दौरों से उन्हें अलग परिस्थितियों में खेलने का अच्छा मौका मिलता है.

       

इससे पहले अर्जुन ने पिछले वर्ष भी दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर लाजवाब प्रदर्शन करते हुए सबसे अधिक रन बनाए थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Arjun, to Tour South Africa
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में थिसारा परेरा और सिरिवर्दना की हुई वापसी
वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में थिसारा परेरा और सिरिवर्दना की हुई वापसी

कोलंबो: भारत के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में थिसारा परेरा और मिलिंदा...

4 साल बाद एस. श्रीसंत ने क्रिकेट के मैदान पर की वापसी
4 साल बाद एस. श्रीसंत ने क्रिकेट के मैदान पर की वापसी

कोच्चि: जहां एक ओर पूरा देश 71वें स्वतंत्रता...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017