दिल्ली पुलिस को ‘ठुल्ला’ बताने पर केजरीवाल के खिलाफ FIR दर्ज

By: | Last Updated: Monday, 20 July 2015 3:10 AM

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है. कांस्टेबल का आरोप है कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान केजरीवाल ने पुलिसकर्मियों के बारे में कथित तौर पर एक अभद्र शब्द ‘ठुल्ला’ का इस्तेमाल किया.

 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) मनदीप सिंह रंधावा ने कहा कि गोविंदपुरी पुलिस थाने में तैनात एक कांस्टेबल ने मुख्यमंत्री के खिलाफ शिकायत दाखिल की है.

 

रंधावा ने कहा, ‘‘यह एक असंज्ञेय अपराध है.’’ एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि गोविंदपुरी पुलिस थाने में तैनात कांस्टेबल हरविंदर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री ने इंटरव्यू के दौरान पुलिसकर्मियों के लिए कथित तौर पर ‘‘ठुल्ला’’ शब्द का इस्तेमाल किया, जिससे उसे ठेस पहुंची.

 

अधिकारी ने कहा कि हरविंदर ने टीवी पर इंटरव्यू देखा था. उन्होंने कहा कि पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के पास शिकायत भेज दी गई है.

 

लाजपत नगर पुलिस थाने में भी एक अन्य कांस्टेबल ने ऐसी ही एक शिकायत दर्ज कराई है. यह जानकारी एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: arvind kejriwal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Delhi Police kejriwal thulla
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017