सिडनी में इंग्लैंड को फिरकी में उलझाना चाहते हैं एगर

सिडनी में इंग्लैंड को फिरकी में उलझाना चाहते हैं एगर

एशेज के पांचवें और अंतिम टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किए गए स्पिनर एशटन एगर ने कहा कि वह इंग्लैंड को एक बार फिर अपनी फिरकी में उलझाने के लिए तैयार हैं.

By: | Updated: 31 Dec 2017 06:30 PM

सिडनी: एशेज के पांचवें और अंतिम टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किए गए स्पिनर एशटन एगर ने कहा कि वह इंग्लैंड को एक बार फिर अपनी फिरकी में उलझाने के लिए तैयार हैं. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांचवां एशेज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा.

स्पिनर के रूप में पहली पसंद नाथन लियोन के साथ एगर को खेलने का मौका मिलता है या नहीं यह सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर निर्भर करेगा जो अतीत में स्पिनरों की अनुकूल रही है.

जुलाई 2013 में एगर ने इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंटब्रिज में 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए रिकॉर्ड 98 रन की पारी खेलकर सुर्खियां बटोरी थी. इसी सीरीज में हालांकि दो मैचों में वह 124 रन देकर सिर्फ दो विकेट हासिल कर पाए जिसके कारण तब से सिर्फ तीन मैच और खेल पाए हैं.

वह इस साल बांग्लादेश में दोनों टेस्ट में खेलने वाले एगर ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह गुरुवार से शुरू हो रहे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ खेलने को तैयार हैं.

एगर ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘टेस्ट मैच को लेकर अब मैं अधिक बेहतर महसूस कर रहा हूं. भारत के खिलाफ वनडे मैचों (इस साल) में खेलना काफी अच्छा अनुभव रहा. इसलिए अब मैं एससीजी में उतरने को लेकर निश्चित तौर पर बेहतर महसूस कर रहा हूं.’’

आपको बता दें कि पांच मैचों की सीरीज के पहले तीन टेस्ट जीतकर ऑस्ट्रेलिया पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुका है जबकि बॉक्सिंग डे टेस्ट ड्रॉ रहा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: सिडनी में इंग्लैंड को फिरकी में उलझाना चाहते हैं एगर
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story धोनी की तूफानी पारी के आगे 206 का लक्ष्य भी हुआ छोटा, आरसीबी को पांच विकेट से मिली हार