विश्व कप टीम में जगह बना सकते हैं नेहरा

By: | Last Updated: Thursday, 16 October 2014 11:05 AM

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में 2015 में होने जा रहे विश्व कप में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं ऐसे में विश्व कप टीम को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. इन अटकलों के बीच एक नाम जो सबके सामने आ रही है वो है आशिष नेहरा का. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक चैंपियन्स लीग टी-20 में शानदार गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज आशिष नेहरा को विश्व कप की टीम में जगह मिल सकती है.

 

तेज गेंदबाजी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी कमजोरी रही है ऐसे में विश्व कप को ध्यान में रखते हुए टीम मैंनेजमेंट अनुभवी नेहरा को लेकर चर्चा कर सकती है. टीम अपनी इस कमजोरी को दूर करने के लिए ही वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में ईशांत शर्मा को टीम का हिस्सा बनाई है ताकि विश्व कप में युवा और अनुभवी गेंदबाजों की टीम बन सके.

 

बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने 2011 विश्व कप के बाद से टीम इंडिया के लिए कोई मैच नहीं खेला है. लेकिन आईपीएल और चैंपियन्स लीग में शानदार गेंदबाजी ने एक बार फिर उन्हें टीम इंडिया के लिए योग्य बना दिया है. हालांकि टीम मैनेजमेंट के लिए सबसे बड़ी चुनौती नेहरा की फिटनेस ही होगी. 35 साल के हो चुके नेहरा अपने कोटे के 10 ओवर तक 140 किमी की स्पीड के साथ अपनी लय बरकरार रख पाते हैं या नहीं ये परखना अभी बाकि है और इसके लिए नेहरा के पास दिलीप ट्रॉफी और रणजी ट्रॉफी का मैच है. जहां वो अपनी फिटनेस और अनुभव साबित कर सकते हैं.

 

खबर के मुताबिक टीम मैंनेजमेंट उन्हें विश्व कप से ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया में होने वाले ट्राइएंगुलर सीरीज के लिए टीम का हिस्सा बना सकती है.      

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ashish Nehra could make comeback for World Cup
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017