'बुरी आदत' के लिए दिल्ली ने आशीष नेहरा को टीम से निकाला

Ashish Nehra dropped from Delhi team for his “bad habit”

नई दिल्लीः पांच साल बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले आशीष नेहरा को दिल्ली क्रिकेट बोर्ड ने सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपरलीग से बाहर कर दिया है. दिल्ली क्रिकेट बोर्ड ने इसके लिए उनकी बुरी आदतों को जिम्मेदार माना है.

37 साल के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए रवाना होंगे लेकिन उससे पहले दिल्ली क्रिकेट ने बड़ा झटका देते हुए टीम से निकाल दिया.

दिल्ली क्रिकेट ने नेहरा पर आरोप लगाया कि वो इन मैचों के लिए तैयार नहीं हैं. बोर्ड की तरफ से कहा गया कि ”नेहरा कुछ मैचों में खेलना चाहते हैं तो कई मैचों से बाहर रहते हैं. उनकी इस बुरी आदत का असर टीम चुनने में होता है और अंत में सेलेक्शन कमिटी ने उन्हें बाहर रखने का फैसला किया.” दिल्ली क्रिकेट एसोशिएसन की तरफ से अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया गया कि ”नेहरा ऐसा कई सालों से कर रहे हैं इससे नए खिलाड़ियों के करियर पर असर पड़ रहा है.”

दिल्ली बोर्ड की तरफ से कहा गया कि नेहरा दिल्ली के लिए अपनी कमीटमेंट नहीं दिखा रहे हैं. वो आईपीएल खेलते हैं, भारत के लिए खेलते हैं लेकिन जिस टीम ने (दिल्ली) उन्हें भारत के काबिल बनाया उसके प्रति उनकी इच्छा कम दिखती है.

हालांकि दिल्ली के कोच और पूर्व भारतीय खिलाड़ी विजय दाहिया ने इस विवाद से खुद को अलग बताया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ashish Nehra dropped from Delhi team for his “bad habit”
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Ashish Nehra bad habbit Delhi team dropped
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017