ICC ऑल-राउंडर्स रैंकिंग में टॉप-5 में अश्विन-जडेजा

By: | Last Updated: Wednesday, 16 December 2015 8:19 AM
Ashwin, Jadeja in top-5 of ICC all-rounders’ rankings

दुबई: रविचंद्रन अश्विन आईसीसी टेस्ट हरफनमौलाओं की रैंकिंग में शीर्ष पर बने हुए हैं जबकि रविंद्र जडेजा एक पायदान चढकर पांचवें स्थान पर आ गए टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में कोई भारतीय शीर्ष दस में नहीं है हालांकि गेंदबाजों की रैंकिंग में अश्विन दूसरे और जडेजा आठवें स्थान पर हैं.

# जडेजा ने इस पारी में लगातार 17 मेडन ओवर फेंके जो कि लगातार 21 मेडन ओवर फेंक भारत के ही बापू नदकर्णी के रिकॉर्ड से चूक गए. # वहीं 180 से ज्यादा गेंदें फेंकते हुए सबसे कम इकॉनोमी रेट के मामले में जडेजा दूसरे पायदान पर आए. उन्होनें 0.56 के इकॉनोमी रेट से 26 रन दिए.

टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में न्यूजीलैंड के केन विलियमसन तीसरे स्थान पर आ गए जो दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स से सिर्फ तीन अंक पीछे हैं. वहीं मार्टिन गुप्टिल ने 18 पायदान की छलांग लगाई.

 

कीवी कप्तान ब्रेंडन मैकुलम दो पायदान चढकर 17वें स्थान पर हैं जबकि श्रीलंका के एंजेलो मैथ्यूज एक पायदान खिसककर सातवें स्थान पर आ गए.

 

आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ तीन पायदान खिसककर चौथे स्थान पर आ गए जबकि दोहरा शतक जमाने वाले एडम वोजेस 19 पायदान चढकर 15वें स्थान पर आ गए.

 

टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में आस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड शीर्ष दस में पहुंच गए हैं जिन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली जीत में सात विकेट लिये. आफ स्पिनर नाथन लियोन दो पायदान चढकर 15वें स्थान पर हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ashwin, Jadeja in top-5 of ICC all-rounders’ rankings
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ICC R ashwin Ravindra Jadeja
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017