जज्बे को सलामः ...फिर भी देश के लिए खेलने उतरे अश्विन

By: | Last Updated: Thursday, 3 December 2015 4:04 PM
Ashwin played on for India without knowing whereabouts of his family

नई दिल्लीः एक तरफ जहां पूरे चेन्नई में बाढ़ ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया है वहीं भारत के एक बेहतरीन खिलाड़ी ने राष्ट्रीय कर्तव्य का बेहतरीन नमूना पेश किया. चेन्नई के आर अश्विन दिल्ली में साउथ अफ्रीका के खिलाफ चौथे टेस्ट में के पहले दिन जब बल्लेबाजी करने उतरे तो उन्हें पता नहीं था कि वहां(चेन्नई में) उनके माता पिता कैसे हैं.

 

अश्विन उस वक्त बल्लेबाजी कर रहे थे जब उनकी पत्नी पृथी अश्विन ने ट्वीट कर कहा कि अभी तक उनके माता पिता की कोई खबर नही मिली है. उन्होंने रेस्कयू टीम को अपने घर का पता भी बताया.

 

अश्विन भी अपने माता पिता के लिए चिंतित थे लेकिन वो देश के लिए बल्लेबाजी करते रहे. पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद पृथी ने फिर ट्वीट किया और सभी को ये जानकारी दी अश्विन के माता पिता ठीक हैं. पृथी ने भगवान और उस व्यक्ति को धन्यवाद दिया जिसने व्हाट्सएप कॉल कर उनकी जानकारी दी.

 

अश्विन इस वक्त रहाणे का साथ दे रहे हैं. उन्होंने 6 रन बनाए हैं. भारत ने पहले दिन 7 विकेट गंवा कर 231 रन बना लिए हैं.

 

दूसरी तरफ चेन्नई भारी बारिश के कारण पूरी तरह डूबा है. 300 से ज्यादा लोग इस त्रासदी के शिकार हो चुके हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ashwin played on for India without knowing whereabouts of his family
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017