VIDEO: भारत हारा, लेकिन अश्विन जीते मैक्सवेल के साथ 'बिग बैटल'

By: | Last Updated: Wednesday, 13 January 2016 9:44 AM
Ashwin wins the Ashwin v Maxwell battle

Australia's Glenn Maxwell

नई दिल्ली/पर्थ: बीते दिन 300 रनों का आंकड़ा पार करने के बावजूद टीम इंडिया को 5 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इस बड़े मुकाबले में फैंस की निगाहें अश्विन और मैक्सवेल बैटल पर भी थी क्योंकि हाल के दिनों में ये बैटल भारत-ऑस्ट्रेलिया मुकाबले में सबसे अधिक दिलचस्प रही है.

 

बीते दिन भले ही टीम इंडिया ये मुकाबला हार गई हो लेकिन अश्विन-मैक्सवेल के बीच की ये बैटल टीम इंडिया के स्पिन स्टार आर अश्विन जीत गए.

 

भले ही अश्विन के लिए मैच के पहले 5 ओवर अच्छे नहीं घटे और उन्होनें महज़ 5 ओवर में बहुत अधिक 44 रन लुटाए. लेकिन आखिरी के अपने 5 ओवरों में अश्विन ने इसकी भरपाई करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को बेली और मैक्सवेल के रूप मे दो बड़े झटके देकर टीम को संकट से उबारने की कोशिश करते हुए मैक्सवेल को चलता किया.

 

मैक्सवेल 5 गेंदों पर 6 रन बनाकर बल्लेबाज़ी कर रहे थे तभी अश्विन ने अपने ओवर में अश्विन ने उन्हें एक फ्लाईटेड गेंद दी जिसपर मैक्सवेल आगे बड़कर खेले और सीधा बाउंड्री रोप पर खड़े धवन को आसान कैच थमा बैठे.

 

देखें वीडियो:

 

अश्विन के अपने आखिरी स्पेल में 24 रन देकर 2 विकेट झटकते हुए वापसी करने की कोशिश की.

 

आईपीएल में जहां मैक्सवेल, अश्विन पर इक्कीस साबित हुए हैं वहीं इंटरनेशनल क्रिकेट में अश्विन ने अपना रंग दिखाते हैं. बीते साल वर्ल्डकप 2015 के सेमीफाइनल मुकाबले में भी अश्विन ने ही मैक्सवेल को मैच की अहम परस्थितियों में वापस पवेलियन भेजा दिया था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ashwin wins the Ashwin v Maxwell battle
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017