लेफ्ट आर्म स्पिनरों के लिए ऑस्ट्रेलिया का होम वर्क

By: | Last Updated: Saturday, 9 January 2016 6:33 PM
Aussie homework for Indian left arm spinners

पर्थः भारत के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ी मूसीबत है भारतीय लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजी. पिछले कुछ समय से ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजों के आगे बेबस रही है. टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने इसी कमजोरी को देखते हुए टीम में दो लेफ्ट आर्म स्पिनर को जगह दी है.

रविन्द्र जडेजा और अक्षर पटेल से निपटने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने नेट पर जमकर पसीना बहया. ऑस्ट्रेलिया के पास लेफ्ट आर्म स्पिनरों की कमी रही है और इसके लिए उन्होंने लेग स्पिनरों के सामने बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की ताकि गेंद बाहर की ओर निकले.

AUS TEAM PRACTISE
हालांकि पहले दो मैच पर्थ और ब्रिसबेन के तेज पिचों पर खेले जाएंगे लेकिन ऑस्ट्रेलिया धोनी के स्पिनरों से अटैक कराने की क्षमता को जानते हैं और इसलिए जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं.

एक तरफ भारतीय बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजी का जवाब देने के जहां 20 यार्ड से बल्लेबाजी प्रैक्टिस कर रही है तो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज लेग स्पिनरों के सहारे लेफ्ट आर्म का जवाब तलाश रही है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Aussie homework for Indian left arm spinners
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017