बोर्ड प्रेसीडेंट XI के खिलाफ अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 347 रन

By: | Last Updated: Tuesday, 12 September 2017 4:38 PM

फोटो: Cricket Australia

चेन्नई: मार्कस स्टोनिस की 76 रन की आक्रामक पारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले अभ्यास मैच में बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के खिलाफ सात विकेट पर 347 रन का मजबूत स्कोर बनाया.

पिछले आईपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले स्टोनिस ने पावर हिटिंग का जबर्दस्त नजारा पेश किया और 60 गेंदों की अपनी पारी चार चौके और पांच छक्के लगाये.

उनके अलावा डेविड वार्नर (64), कप्तान स्टीव स्मिथ (55) और ट्रेविस हेड (65) ने भी अर्धशतक जमाकर 17 सितंबर से शुरू होने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज से पहले बल्लेबाजी का अच्छा अभ्यास किया. विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने भी अंतिम क्षणों में 24 गेंदों पर दो चौकों और चार छक्कों की मदद से 45 रन की तेजतर्रार पारी खेली.

बोर्ड प्रेसीडेंट की तरफ से ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने आठ ओवरों में 23 रन देकर दो विकेट लिये. मध्यम गति के गेंदबाज कुशांग पटेल ने भी दो विकेट लिये लेकिन इसके लिये उन्होंने छह ओवरों में 58 रन लुटाये.

स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था.

 

 

Cricket News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: बोर्ड प्रेसीडेंट XI के खिलाफ अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 347 रन
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017