अंपायर के फैसले के विरोध के दोषी पाए गए हेज़लवुड

By: | Last Updated: Wednesday, 24 February 2016 7:54 AM
Australia’s Josh Hazlewood fined after angry confrontation with umpire

क्राइस्टचर्च: आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजेलवुड को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में आज यहां अंपायरों के फैसले पर नाराजगी जताने का दोषी ठहराया गया.

 

आस्ट्रेलियाई टीम के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. यह घटना तब घटी जब हेजेलवुड की केन विलियमसन के खिलाफ पगबाधा की अपील ठुकरा दी गयी. हेजेलवुड ने इसके बाद फैसले पर खुलकर नाराजगी जतायी और उन्हें अपशब्दों का उपयोग करते हुए सुना गया.

 

प्रवक्ता ने कहा कि हेजेलवुड के लिये सजा के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. जब आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अंपायर रिचर्ड केटेलबोरोग और रैनमोर मार्टिनेज के साथ बहस कर रहे थे तब हेगले ओवल में लगे स्टंप माइक्रोफोन ने हेजेलवुड और अन्य के अपशब्दों को पकड़ा.

 

विलियमसन तब 88 रन पर खेल रहे थे जब लंच से पहले के आखिरी ओवर में हेजेलवुड की उनके खिलाफ पगबाधा की अपील मार्टिनेज ने ठुकरा दी थी. तीसरे अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ ने रीप्ले देखने के बाद सहमति जतायी कि विलियमसन आउट नहीं हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Australia’s Josh Hazlewood fined after angry confrontation with umpire
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017