IPL 8: नाइटराइडर्स ने बोथा और महमूद को किया शामिल

By: | Last Updated: Monday, 30 March 2015 10:28 AM
azhar mahmood

मुंबईः आईपीएल की मौजूदा चैम्पियन कोलकाता नाइटराइडर्स ने चोटिल जेम्स निशाम और क्रिस लिन के स्थान पर इस सीजन के लिए अजहर महमूद और जोहान बोथा को टीम में शामिल किया है. आईपीएल का आठवां सीजन 8 अप्रैल को शुरू होना है. निशाम चोट के कारण न्यूजीलैंड के आईसीसी विश्व कप टीम में भी जगह बनाने में नाकाम रहे थे. उन्होंने पिछले सत्र में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए चार मैच खेले था. इस साल फरवरी में हुई नीलामी में नाइटराइडर्स ने उन्हें खरीदा.

 

दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के लिन इस महीने की शुरुआत में घरेलू शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के दौरान चोटिल हो गए थे और अगले करीब 10 हफ्तों के लिए मैदान से दूर रहेंगे.

 

टीम में शामिल किए गए पाकिस्तान के महमूद पूर्व में भी 2012 और 2013 सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से आईपीएल में हिस्सा ले चुके हैं और कुल 382 रन बनाए. साथ ही उन्होंने 29 विकेट भी हासिल किए. महमूद के पास लंबा अनुभव है. वह 213 टी-20 मैच खेल चुके हैं और भारतीय विकेटों से अच्छी तरह वाकिफ हैं. महमूद को 2011 में ब्रिटेन की नागरिकता मिल गई थी.

 

वहीं, दक्षिण अफ्रीका के बोथा ने आईपीएल के तीन सत्रों में राजस्थान रॉयल्स के साथ खेला लेकिन 2013 में डेयरडेविल्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया था.

 

आईपीएल के आठवें संस्करण का पहला मैच इडेन गार्डन्स में कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: azhar mahmood
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017