बांग्लादेश से हार के बाद पाकिस्तान में आरोप प्रत्यारोपों का दौर जारी

By: | Last Updated: Wednesday, 13 May 2015 7:25 AM

कराची: छह साल में पहली बार किसी टेस्ट टीम के खिलाफ घरेलू श्रृंखला की तैयारियों में जुटे पाकिस्तान में बांग्लादेश के हाथों श्रृंखला हारने के बाद से शुरू हुआ आरोप प्रत्यारोपों का दौर जारी है.

 

पाकिस्तान आईसीसी वनडे रैंकिंग में नौवें स्थान पर खिसक गया जो 2002 के बाद उसकी सबसे खराब रैंकिंग है. बांग्लादेश ने वनडे श्रृंखला में उसे 3. 0 से हराया जिससे 2017 चैम्पियंस ट्राफी में उसकी भागीदारी खतरे में पड़ गई है चूंकि इसमें सिर्फ शीर्ष आठ टीमें खेलती हैं.

 

बांग्लादेश के हाथों उसे पहली बार टी20 मैच में भी हार झेलनी पड़ी. पाकिस्तान हालांकि दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला 1. 0 से जीत गया लेकिन आरोप प्रत्यारोपों का दौर थम नहीं रहा.

 

महान तेज गेंदबाज और 1992 विश्व कप विजेता कप्तान इमरान खान ने इस हार को अकल्पनीय बताया जबकि पूर्व कप्तान रमीज राजा ने इसे देश के क्रिकेट इतिहास का सबसे खराब दौर कहा.

 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने इसका आकलन करने का वादा किया. उन्होंने देश के प्रथम श्रेणी क्रिकेट ढांचे को पूरी तरह से खामियों से भरा और खिलाड़ियों की फिटनेस को दुनिया में बदतरीन करार दिया.

 

पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने कहा ,‘‘ हमारा प्रथम श्रेणी ढांचा बेहतर नहीं हो रहा है. ए टीमों के दौरे नहीं होने से भी हमारा नुकसान हुआ क्योंकि इसी से अच्छे खिलाड़ी तैयार होते हैं.’’

 

यह भी पढ़ें:

स्टार स्क्वाश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल खेल रत्न की दौड़ में 

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते सात लोग गिरफ्तार 

IPL 8: किंग्स इलेवन से आज भिड़ेंगे रॉयल चैलेंजर्स 

 

 

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bangladesh Cricket Team_Pakistan Cricket Team_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017