टेस्ट रैंकिंग में बांग्लादेश को 6 अंकों का फायदा

By: | Last Updated: Tuesday, 4 August 2015 8:24 AM
Bangladesh Cricket Team_Test Ranking_

मीरपुर: बारिश के कारण दूसरा टेस्ट परिणाम रहित समाप्त होने के साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला ड्रॉ होने का बांग्लादेश को सीधे-सीधे टेस्ट रैंकिंग में छह अंकों का फायदा मिला.

 

वेबसाइट ‘बीडीन्यूज24 डॉट कॉम’ के मुताबिक, शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन सोमवार को भी गीले आउटफील्ड के कारण खेल नहीं हो सका. पहला मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया था.

 

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नौवें पायदान पर मौजूद बांग्लादेश के रैंकिंग अंक बढ़कर 47 हो गए.

 

बांग्लादेश इससे पहले जून में भारत के खिलाफ हुआ टेस्ट भी ड्रॉ खेला था. इस तरह बांग्लादेश को पिछले तीन टेस्ट में सिर्फ छह दिन खेलकर कुल आठ अंकों का फायदा हुआ.

 

बांग्लादेश के कप्तान मुशफिकुर रहीम हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट ड्रॉ रहने के लिए सारा श्रेय बारिश को नहीं देते.

 

मुशफिकुर ने कहा, “कई लोग कह रहे हैं बारिश ने बांग्लादेश को बचा लिया. लेकिन ऐसा नहीं है. इसी मैच की बात करें तो इस पिच पर बनाए गए 246 रन किसी और मैदान पर 350 रनों के बराबर हैं. मैंने खुद बल्लेबाजी की और महसूस किया कि इस विकेट पर खेलना उतना आसान भी नहीं था. हमने पिछले टेस्ट में भी अच्छा प्रदर्शन किया. हमने इस श्रृंखला में काफी कुछ हासिल किया.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bangladesh Cricket Team_Test Ranking_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bangladesh Cricket Team test ranking
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017